loading...

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के जीयनपुर क्षेत्र के एक गांव में 8 वर्षीय बच्ची को नहलाने के बहाने ले जाकर 20 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया बच्चे की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हैवानियत के बाद बुरी तरह जख्मी बच्ची का वाराणसी में उपचार कराया जा रहा है जहां उसकी हालत सूचना मिलने तक नाजुक बनी हुई है।

क्या है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के जीयनपुर क्षेत्र में 20 वर्षीय युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली 8 वर्षीय बच्ची को नहलाने के बहाने ले जाकर दरिंदगी की खौफ वारदात को अंजाम दिया। बच्ची की मां के मुताबिक आरोपी दानिश बच्ची को नहलाने के बहाने उसके कपड़े मांगकर आपने साथ अपने घर ले गया। जिसके बाद उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बच्ची जब दानिश के घर से वापस आई तो उसके गुप्तांगों से खून निकलने के साथ बच्ची कराह रही थी। जिसके बाद महिला ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से कि

loading...

पूरे मामले पर आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह के मुताबिक दानिश नामक 20 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।जानकारी के मुताबिक आरोपी पीड़िता के पड़ोस में रहता है। वह बच्ची को नहलाने के बहाने अपने घर ले गया। इसके बाद आरोपी ने बच्ची की मां से उसके कपड़े मांग ले गया, बच्ची वापस जब घर लौटी तो बच्ची के गुप्त अंगो से खून निकलने के साथ बच्ची दर्द से कराह रही थी। परिजनों ने बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी दानिश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here