loading...

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है यहां मेरठ रोडवेज बस में महिला यात्री से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ड्राइवर कंडक्टर द्वारा नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। सड़क किनारे बदहवास स्थिति में महिला मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है।

loading...

मेरठ से सनसनीखेज वारदात सामने आई है जहां शुक्रवार देर रात भैसाली बस अड्डे से बस में बैठी महिला के साथ ड्राइवर कंडक्टर ने कोल्ड ड्रिंक नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद पूरी रात सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिल्ली रोड पर मेवाला फ्लाईओवर के पास गौशाला के बाहर फेंक कर फरार हो गए। शनिवार सुबह करीब 7 बजे एक अज्ञात बदमाश महिला पड़ी होने की खबर के बाद पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। महिला के कपड़े अस्त-व्यस्त महिला बदहवास स्थिति में थी महिला की जानकारी के बाद डॉक्टरों ने मेडिकल के दौरान महिला से बात की महिला ने पूरी वारदात डॉक्टरों को बताया जिसके बाद एसएसपी डॉ ईरज राजा ने पहुंचकर बयान दर्ज किया।

क्या है पूरा मामला

मेरठ के सरधना क्षेत्र की रहने वाली महिला शुक्रवार रात पति से विवाद के बाद अपने मायके मिर्जापुर जाने के लिए भैसाली बस अड्डे पर गई। वहां से वह प्रयागराज जाने के लिए कानपुर कि रोडवेज बस में बैठ गई। महिला के मुताबिक बस में वह अकेली थी। बस के चलते ही कंडक्टर ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिसके बाद वह बेहोश होने लगी महिला के आरोप के मुताबिक उसके बाद ड्राइवर कंडक्टर ने चलती बस में उसके साथ सारी रात दरिंदगी की घटना को अंजाम दे शनिवार की सुबह दिल्ली रोड पर मेवाला फ्लाईओवर के पास गौशाला के बाहर फेंक कर फरार हो गये।

दिल्ली रोड पर मेवाला फ्लाईओवर के पास बदहवास मिली महिला को पुलिस ने इलाज के लिए भेजा।

loading...

महिला की अस्मत लूटने के बाद ड्राइवर कंडक्टर सुबह तड़के उसे मेवाला फ्लाईओवर दिल्ली रोड के पास फेंककर फरार हो गए सुबह 7:00 बजे के करीब पुलिस को सूचना मिली कि एक अज्ञात बदहवास स्थिति में महिला पड़ी हुई है। जिसके बाद महिला को पूछताछ के बाद जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पूरे मामले में एसएसपी ने पहुंचकर महिला के बयान दर्ज किया। महिला ने डॉक्टर की टीम के साथ पुलिस को पूरी कहानी बताई। बता दें कि महिला के कपड़े मिलने के समय अस्त-व्यस्त थे। वह बदहवास आधी बेहोशी की स्थिति में मालूम पड़ रही थी। मेडिकल प्रशिक्षण के दौरान डॉक्टरों से महिला ने पूरी घटना व्यक्त की। मेरठ पुलिस के मुताबिक महिला ने बस ड्राइवर कंडक्टर पर रेप का आरोप लगाया है पुलिस पूरे मामले की जांच कर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज व सीडीआर निकला कर पूरे मामले की जांच कर जल्द पूरे घटनाक्रम का खुलासा करेगी।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here