loading...

उत्तर प्रदेश में दिन पर दिन दरिंदगी गुंडागर्दी हैवानियत की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही।उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है जहां दोपहर शौच के लिए गई 14 वर्षीय नाबालिक दलित बच्ची की निर्मम तरीके से सिर कुचल कर हत्या कर दी गई। पूरे मामले में परिजन रेप के बाद बच्ची की हत्या की आशंका जता रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

बृहस्पतिवार दोपहर भदोही जिले के गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के चक राजाराम तिवारीपुर गांव के पास 14 वर्षीय दलित नाबालिग बच्ची शौच के लिए घर से निकली। जब काफी समय बाद वह वापस घर नहीं लौटी तो परिजनों ने बच्ची की खोजबीन शुरू कर दी। काफी समय बाद बच्ची का भाई बहन को खोजते हुए एक खेत के किनारे पहुंचा तो वह एक खेत में बहन का खून से लथपथ शव देखकर वह हैरान रह गया। उसने तत्काल पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। बता दें खून से लथपथ बच्ची की धारदार हथियार व ईट-पत्थरों से कुचल-कुचल कर निर्मम हत्या की गई। वहीं परिजनों ने पूरे मामले में दुष्कर्म के बाद बच्ची की निर्मम हत्या किए जाने की आशंका जताई है।https://youtu.be/R0zvlAOc61gपुलिस के मुताबिक पूरे मामले में फॉरेंसिक टीम व क्राइम ब्रांच की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की जा रही है। घटना पर भदोही के पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह के मुताबिक पुलिस कई बिंदुओं की जांच कर रही है। उनके मुताबिक नाबालिग लड़की की हत्या सिर कुचलकर की गई है नाबालिग के साथ रेप हुआ है या नहीं, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकेगा।

बच्ची की सिर कुचल कर निर्मम हत्या से इलाके के लोगों में रोष, दुष्कर्म की जताई जा रही है आशंका

loading...

बता दे दिनदहाड़े दरिंदगी की वारदात के बाद पूरे इलाके में रोष का माहौल है फिलहाल पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए भदोही पुलिस फूंक-फूंक कर कदम रखते हुए हर एंगल से जांच कराने की बात कर रही है। अभी हाथरस बलरामपुर आजमगढ़ के मामले ठंडे नहीं हुए थे कि इस वारदात ने फिर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है ?लगातार बिगड़ी कानून व्यवस्था के बीच लोगों के रोष को देखते हुए जिले के आला अधिकारियों के साथ भारी पुलिस बल तैनात किया गया है पुलिस अधीक्षक के मुताबिक पूरे मामले में अपराधियों की खोजबीन की जा रही है। फिलहाल पीड़ित के परिजन पूरे मामले में दुष्कर्म के बाद बेटी की निर्मम हत्या किए जाने की आशंका जाहिर कर रहे हैं जानकारी के मुताबिक पुलिस भी कई एंगल को खंगालते हुए अन्य बिंदुओं को लेते हुए छानबीन कर रही हैं।https://youtu.be/R0zvlAOc61g

नाबालिग की सिर कुचल कर हत्या मामले का सात घंटे में खुलासा,

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here