उत्तर प्रदेश दिन पर दिन दरिंदगी थमने का नाम नहीं ले रही उत्तर प्रदेश के हाथरस में लोकतंत्र का गला घोटते हुए दूसरी तरफ हाथरस केस में मीडिया कवरेज को लगातार रोकने का प्रयास कर मामला रफा-दफा करने की कोशिश करने के प्रशासन पर लगातार गंभीर आरोप लग रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में 7 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है जहां बच्ची को बहला फुसलाकर टॉर्च दिखाने के बहाने बुलकर आरोपी ने दुष्कर्म का शिकार बनाया बच्ची को गंभीर हालत में हॉस्पिटल रिफर किया गया। जहां उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है परिजनों कि शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के लिसाड़ी थाना क्षेत्र के फतेहुल्लहपुर का है जहां एक पास में रहने वाले 16 वर्षीय युवक ने 7 वर्ष की मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर टॉर्च दिखाने के बहाने बुलाकर अपनी हवस का शिकार बनाया। बच्ची की चीख सुनकर इलाके के लोग इकट्ठा हो गए जिसके बाद बच्ची को हॉस्पिटल में भर्ती करा परिजन परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज करते हुए फरार आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरे मामले पर सीईओ अरविंद चौरसिया के मुताबिक मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना सामने सामने आई जिसकी सूचना पर बच्ची को हॉस्पिटल में भर्ती करा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here