उत्तर प्रदेश दिन पर दिन गुंडे बदमाश मवाली है हवस के भूखे वहशी दरिंदों की हैवानियत थमने का नाम नहीं ले रही।

ताजा मामला उन्नाव जिले के बेहटा मुजावर के सामली खेड़ा के पास आगरा एक्सप्रेस वे पर चलती कार में अंजाम दिया गया। जहां अपने भांजे के साथ आगरा जमीन रजिस्ट्री कराने जा रही युवती (मामी) के साथ सगे भांजे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया। वहशी दरिंदे युवती को मरा समझकर फेंक भाग गए, पीड़िता के चेहरे पर दांत से काटने के निशान हैं। फिरहाल दरिंदगी की शिकार युवती को सूचना पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल पहुंचाकर महिला की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता के बयान

पूरी जानकारी पुलिस की जुबानी-

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला राजधानी लखनऊ से आगरा एक्सप्रेस वे होते हुए आगरा जमीन की रजिस्ट्री कराने जा रही अपने सगे भांजी के साथ 29 वर्षीय युवती के साथ चलती गाड़ी में सगे व भांजी व उसके दोस्त ने दुष्कर्म का प्रयास करते हुए विरोध करने पर महिला के मुंह चेहरे पर दांतों से काटते हुए। आरोप के मुताबिक व्यक्ति को मरा समझ कर रास्ते में (बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के शामली खेड़ा क्षेत्र में) छोड़कर आगरा की तरफ फरार हो गए। पूरी वारदात की जानकारी के बाद उन्नाव पुलिस ने आनन-फानन में महिला को मेडिकल के लिए हॉस्पिटल भेजकर महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया। पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला की जानकारी के आधार पर पुलिस ने भाग रहे दोनों युवकों को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। यह पूरी घटना लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे की है जहां लखनऊ निवासी महिला की ओर से तहरीर दी गई।

वह जमीन की रजिस्ट्री कराने के लिए आगरा जा रही थी रिश्ते में सगे भांजे बिलावल खान व उसके दोस्त एजाज खान जो कि कार में मौजूद थे उन्होंने रास्ते में गलत नीयति से उनके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। विरोध करने पर मारपीट करते हुए चोट पहुंचाई बाद में मरा समझकर रास्ते में छोड़कर फरार हो गए।

पूरे मामले पर उन्नाव पुलिस के मुताबिक मामले की जांच पुलिस कर रही है।

पूरे मामले पर पुलिस के मुताबिक घटना की विस्तृत जानकारी के साथ महिला की तहरीर पर भांजे बिलाल खान और एजाज खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 354/324 में मामला पंजीकृत कर आरोपी युवकों के द्वारा महिला के साथ छेड़छाड़ व मारपीट कर चोटें पहुंचाई गई। जिसके तहत पूछताछ में पता चला कि दोनों पक्ष परिवारिक है जिनके बीच रजिस्ट्री को लेकर विवाद चल रहा था। सभी पहलुओं से पूरे मामले की जांच की जा रही है दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

पूरे मामले में नई जानकारी से अवगत कराया जाएगा…. photo वीडियो क्रेडिट सोशल मीडिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here