loading...

मध्य प्रदेश स्पेशल डीजी के पद पर तैनात वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा द्वारा पत्नी को पीटने समेत दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्हें कार्यमुक्त कर गृह मंत्रालय से अटैच कर दिया गया है पूरे मामले में महिला आयोग ने स्वत संज्ञान लेते हुए उन पर कड़ी कार्यवाही की सिफारिश की है पूरे मामले को पुरुषोत्तमशर्मा ने घर का आपसी विवाद बताया है।

loading...

मध्य प्रदेश पत्नी को पीटने वाले मध्यप्रदेश के वरिष्ठ स्पेशल डीजी के पद पर तैनात अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा द्वारा पत्नी को जमीन पर गिरा-गिरा कर बेरहमी से पीटने के मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्पेशल डीजी के पद से हटाकर गृह मंत्रालय से अटैच किया गया है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो,

बता दे वरिष्ठ आईपीएस अफसर द्वारा अपनी पत्नी को जमीन पर गिरा-गिरा कर बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पूरी घटना को लेकर गृह मंत्री के साथ मुख्य सचिव व डीजीपी को जानकारी देते हुए पुत्र ने पिता के खिलाफ कार्यवाही का निवेदन किया है। पूरे मामले में अभी तक उनके खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है। जानकारी के मुताबिक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी ने उन्हें एक अन्य महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया इस बात से गुस्साए अफसर ने घर पहुंचकर पत्नी को जमीन पर पटक कर लात- घुसों से पीटा इस बीच कुछ लोग बीच बचाओ करते भी नजर आए डीजीपी पुरुषोत्तम शर्मा और उनकी पत्नी के बीच हुई यह मारपीट घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पूरी वारदात रविवार दोपहर 2:49 बजे की है जब आईपीएस अधिकारी अपनी पत्नी को बेरहमी से मारपीट कर रहा था। पूरे मामले पर पुरुषोत्तम शर्मा ने सफाई देते हुए कहा मैंने कोई क्राइम नहीं किया है यह मेरी और मेरी पत्नी के बीच का परिवारिक मामला है। 2008 में भी मेरी पत्नी ने मेरे खिलाफ शिकायत की थी। उन्होंने आगे कहा 2008 में शिकायत की, आज 12 साल बाद भी वह मेरे घर में क्यों नहीं रही है। उन्होंने पूरे मामले को घर का आपसी मामला बताते हुए कहा। वो मेरे पैसे का इस्तेमाल क्यों करती है? मेरे पैसे पर विदेश यात्रा क्यों करती हैं? यह मेरा परिवारिक मामला है इसे मैं खुद सुलझा लूंगा।

loading...

अवैध संबंध समेत पूरे मामले के दो वीडियो आए सामने, शासन ने किया कार्यमुक्त

loading...

मध्य प्रदेश पुलिस के स्पेशल डीजी पद पर तैनात वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा के इस समय सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में वह अपनी पत्नी को बुरी तरीके से लात-घुसों से पीटते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि दूसरे वीडियो में महिला के घर में वह है और वहां पर उनकी पत्नी पहुंच जाती है। जानकारी के मुताबिक इसी के बाद उन्होंने गुस्से में आकर अपनी पत्नी को बेरहमी से पीटा। पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि पुरुषोत्तम शर्मा को कार्य मुक्त कर दिया गया है।

जिम्मेदार पद पर बैठा हुआ, कोई भी व्यक्ति अगर गैर कानूनी गतिविधि करता है, और कानून को अपने हाथ में लेने का कार्य करता है, तो कोई भी क्यों ना हो, उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही होगी।

महिला आयोग ने स्वता लिया संज्ञान, वरिष्ठ आईपीएस की मुश्किलें बढ़ना तय

वरिष्ठ पद पर बैठे स्पेशल डीजी के पद पर तैनात आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा के मामले में सोमवार को राज्य महिला आयोग ने स्वत संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री व मंत्री से पूरे मामले में उन पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष शोभा ओझा के मुताबिक जिस तरह से वीडियो में वो अपनी पत्नी को पीटने नजर आ रहे हैं वह बेहद आपत्तिजनक व चिंतनीय है। महिला आयोग स्वता पूरे मामले को संज्ञान में लेकर उन पर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देती है। साथ ही मुख्यमंत्री व गृहमंत्री से अपील करती है कि कानून की रक्षा करने का कर्तव्य जिन पुलिसकर्मियों का है अगर वे स्वयं कानून की धज्जियां उड़ाते हैं तो सरकार को इस पर तुरंत कार्यवाही करनी चाहिए महिला आयोग की सदस्य संगीता शर्मा के मुताबिक डीजे पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज होना चाहिए साथ ही उनकी पत्नी को सुरक्षा मुहैया कराई जानी चाहिए। मामला रविवार दोपहर 2:49 का है। वायरल वीडियो में आप बखूबी देख सकते हैं किस प्रकार बेरहमी से अफसर द्वारा अपनी पत्नी को लात घुसों उसे पीटा जा रहा है।

बता है कि पुरुषोत्तम शर्मा का विवादों से पुराना नाता रहा है कुछ समय पहले हनी ट्रैप मामले में पुरुषोत्तम शर्मा का नाम उछला था तब उन्होंने सफाई दी थी कि ये उन्हें बदनाम करने की साजिश है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here