कानपुर देहात जिले के भोगनीपुर कोतवाली के हराहरा गांव के ग्राम प्रधान दिलीप यादव गांव की एक युवती को बहला फुसला कर फरार हो गए। युवती के परिजनों ने खोजबीन के बाद बेटी के प्रधान द्वारा भगा ले जाने की सूचना के बाद देर रात कोतवाली में पहुंचकर प्रधान के विरुद्ध बेटी को बहला-फुसलाकर ग्राम मुखिया द्वारा जबरन भगा ले जाने के संबंध में मामला दर्ज कराया है। ग्राम प्रधान की शर्मनाक हरकत से उनके समर्थक स्व ग्रामीण हैरान तरह तरह की बात कर रहे हैं यह मुद्दा आसपास चर्चा का विषय बना हुआ है लोग प्रधान की इस हरकत के बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। पूरे मामले पर कोतवाल धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि लापता युवती के पिता की तहरीर पर आरोपी प्रधान के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर युवती की तलाश की जा रही है।

चुनाव की तैयारियों के बीच युवती ले उड़ा ग्राम प्रधान, क्षेत्र में तरह-तरह की हो रही चर्चा, शर्मनाक करतूत पर समर्थक नाराज

एक तरफ पंचायत चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज है। तो दूसरी तरफ ग्राम प्रधान द्वारा द्वारा शर्मनाक हरकत के चलते ग्राम पंचायत हराहरा के ग्राम प्रधान दिलीप यादव चर्चा का विषय बने हुए लोग ग्राम प्रधान के विरुद्ध अपराध संबंधी तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। लोगों को जब जानकारी मिली की ग्राम प्रधान शर्मनाक हरकत करते हुए गांव की युवती को लेकर फरार हो गए। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी के साथ चर्चबाजी शुरू हो गई। लोग तरह-तरह की बातें कर रहे कोई कहता कि लड़की को बहला-फुसलाकर प्रधान भगा ले गया। तो कोई….. जैसा मुंह वैसी बातें की जा रही है कि लोग कह रहे हैं। उन्होंने ग्राम प्रधान पद की प्रतिष्ठा पर धब्बा लगाने का काम किया है। मुखिया अभिभावक के सामान होता है उन्होंने समाज में ग्रामसभा को कलंकित करने का काम किया है वहीं पीड़ित पिता ने ग्राम प्रधान के खिलाफ बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के संबंध में मामला पंजीकृत कराया है पुलिस के मुताबिक मामला पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here