loading...

गुरुग्राम डीएलएफ फेज 3 के प्रॉपर्टी डीलर की ऑफिस में बंगाल की रहने वाली 25 वर्षीय युवती के साथ बेरहमी से मारपीट करते हुए सामूहिक दुष्कर्म घटना को अंजाम गया। दीवाल वापस पर पटक-पटक कर बूरी तरीके से लहूलुहान कर कर दिया। जिसकी वजह से होता है सर पर गंभीर चोट आई उसे तत्काल सूचना मिलने के बाद दिल्ली के सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां से उसे अब मेदांता हॉस्पिटल में ले जाया गया की हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है। घटनास्थल से महज 100 की दूरी पुलिस गश्ती दे रही थी। सूचना के बाद पुलिस ने तत्काल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

एसीपी डीएलएफ के मुताबिक पीड़िता के सिर को पकड़कर मारा गया, जिसकी वजह से उसके सिर में गंभीर चोटे आई है चारों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पूरे मामले में जांच की जा रही है।

गैंगरेप व दरिंदगी के चारों आरोपी गिरफ्तार

loading...

इस हैवानियत दरिंदगी व मारपीट में शामिल चारों आरोपियों की पहचान करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है। चार आरोपियों में पंकज 26 वर्ष,पवन 24 वर्ष, रंजन 23 वर्ष, गोविंद 20 वर्ष को हिरासत में लेकर पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। बता दे सभी चारों आरोपी चक्करपुर गांव के रहने वाले हैं। इनमें से एक आरोपी २3 वर्षीय रंजन उसी प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में बॉय का काम करता है। जबकि अन्य सभी आरोपी स्विमिंग जोमैटो में काम करते हैं। जानकारी के मुताबिक युवती आरोपी रंजन को पहले से जानती है। सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन पर करीब 1:30 बजे युवती इसके बाद आरोपी उसे खुद ऑफिस पर लाया था। बता आरोपी जैसे ही युवती को ऑफिस ले गया। वहां पर पहले से उसके तीन अन्य साथी मौजूद थे। रंजन ने युवती पर उन सभी के साथ सेक्स करने का दबाव बनाया, इनकार करते हुए विरोध करने पर सभी चारों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करते हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक जिस ऑफिस में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। वहां पर फर्श पर शीशे बिखरे पड़े हुए हैं और दीवारों पर खून लगा हुआ है। युवती के साथ गैंगरेप के बाद जमकर मारपीट की गई पूरे मामले पर एसीपी डीएलएफ के मुताबिक पीड़िता उनमें से एक आरोपी को पहले से जानती थी उसी से मिलने के लिए शनिवार देर रात गुरुग्राम आई थी इसी बात का फायदा उठाकर चारों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट करते हुए गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here