जौनपुर महिला ने लगाए पुलिस पर गंभीर आरोप 2 आरोपी अपहरण कर 4 दिन तक करते रहे दुष्कर्म मारपीट कर पुलिस ने दिलवाये झुठे बयान, अभी तक आरोपियों पर कोई बयान नहीं। महिला के गंभीर आरोप के बाद कटघरे में कानून व्यवस्था। अवगत कराने के बाद एडीजी जोन वाराणसी द्वारा तत्काल जांच कर कार्यवाही के आदेश दिए गए हैं।

उत्तर प्रदेश प्रशासन द्वारा कानून व्यवस्था सुधारने के दावों के बावजूद दिन पर दिन कानून व्यवस्था खराब होती जा रही है अब तो लगातार कानून के रक्षकों पर मिलीभगत कर आरोपियों को छोड़ने के गंभीर आरोप लग रहे हैं ताजा मामला जौनपुर जिले के खुटहन थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है जहां एक विजेता नाम की लड़की ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि उसे सत्यम व मुकेश नाम के दो लड़के किडनैप करके ले गए और 4 दिन तक उसके साथ दुष्कर्म करते रहे, शिकायत के बावजूद खुटहन थाने में कोई कार्यवाही नहीं की गई, उल्टे उसके साथ मारपीट कर गलत बयान दिलवाए गए, पीड़िता ने बताया पुलिस द्वारा मारपीट कर उससे उल्टे बयान दिलवाए गए पूछने पर महिला ने बताया कि उसे लेडीस पुलिस ने मारपीट कर गलत बयान दिलवाए, पीड़िता के आरोप बेहद गंभीर है।

पीड़ित महिला को सुनकर पूरा मामला समझने की कोशिश करिएगा। यहा कटघरे में कानून व्यवस्था ही है अगर महिला के आरोप सही है तो यह शर्मनाक है। आरोपियों पर तत्काल कार्रवाई करते हुए दोषी कानून के रक्षकों पर भी कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि पीड़ित को जल्द से जल्द न्याय मिल सके।

पूरे मामले को आला प्रशासन को अवगत कराने के बाद एडीजी जोन वाराणसी द्वारा जांच के आदेश दिए गए हैं।

पूरे मामले पर जौनपुर पुलिस के पक्ष व अपडेट से तत्काल अवगत कराया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here