मामूली विवाद के बाद दबंग पड़ोसी ने बरसाई गोलियां पिता की हालत गंभीर पुत्र की मौके पर ही मौत आरोपी फरार पुलिस छापेमारी कर जल्द गिरफ्तार करने का कर रही दावा।

उत्तर प्रदेश दिन पर दिन गुंडे बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं बदमाश किसी को भी गोली मारने भी संकोच नहीं कर रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले की शाहगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित भरौली गांव का है जहां मामूली विवाद के बाद दबंग पड़ोसी ने दिनदहाड़े दोपहर 12:00 बजे के करीब अपने पड़ोसी ओसामा उसके पिता इलियास को गोली मार दी। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल ओसामा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके पिता गंभीर रूप से जिंदगी और मौत के बीच हॉस्पिटल में जंग लड़ रहे हैं।

सूचना पर पहुंची पुलिश मामले की जांच पड़ताल जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कर रही है। पुलिस के मुताबिक भरौली गांव निवासी ओसमा की अपने पड़ोसी से पुरानी रंजिश थी। शनिवार को दोनों के बीच किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया इसी दौरान पड़ोसी ने ओसामा को गोली मार दी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल ओसामा की अस्पताल में मौत हो गई। जबकि इस गोलीबारी में घायल उसके पिता की हालत गंभीर बनी हुई है।

परिजनों की शिकायत के आधार पर पड़ोसी के खिलाफ मामला पंजीकृत कर कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है। यहा कोई पहला मामला नहीं है। जब बेखौफ बदमाशों ने असलहे के बल पर गुंडई का नंगा नाच किया हो, पूरी फायरिंग का लाइव वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें इतनी अधिक हिंसा है जिससे हम यहां पर दिखा भी नहीं सकते, वीडियो में दो व्यक्ति आपस में लड़ाई कर रहे हैं अचानक पिस्टल लिए युवक नोकझोक के बाद धड़ाधड़ फायरिंग कर देता है। जिसके बाद सन्नाटा पसार गया पुलिस के मुताबिक आरोपी की तलाश में छापेमारी कर जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना के बाद से गांव में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here