loading...
उत्तर प्रदेश दिन पर दिन गुंडे बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं वहसी दरिंदों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है ताजा मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के अंतू थाना क्षेत्र के एक गांव है जहां घर के बाहर सो रही एक किशोरी को वहसी दरिंदे मुंह दबाकर उठा ले जाकर दरिंदों ने हैवानियत की हदें पार करते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी के बाद पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ एससी एसटी एक्ट के साथ बातचीत की धाराओं में मामला पंजीकृत कर एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

क्या है पूरा मामला

मामला प्रतापगढ़ के अंतू थाना क्षेत्र काहे पीड़िता के मुताबिक 3 सितंबर की रात घर के बाहर छप्पर के नीचे सो रही थी तभी दो युवक उसका मुंह दबाकर सुनसान जगह बाग में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के मुताबिक रविन्द वर्मा ने उसके हाथ को पकड़ रखा था जबकि विनोद सरोज ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता अपराधियों के चंगुल से बचते हुए घर पहुंच कर आपबीती सुनाई घरवालों के पैरों के तले से जमीन खिसक गई।

loading...

परिजनों ने तत्काल आरोपियों के खिलाफ अंतू थाने में तहरीर दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया। परिजनों के मुताबिक पुलिस कार्रवाई करने के बजाय टालमटोल करती रही रविवार को पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस अधीक्षक व सिटी CO अभय पांडेय अंतू थाने पहुंचे पूरे मामले में छानबीन के बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तार किया गया है।

loading...