उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के टीटी नगर क्षेत्र से एक दर्दनाक हैवानियत भरी घटना सामने आई है जहां परिवार को नशीली गोलियां खिलाकर प्रेमी रंगरेलियां मना रही पत्नी को होश में आए पति ने जब पकड़ा तो महिला ने पति के गुप्त अंग को हार्पिक डालकर जला दिया। दूसरे कमरे में महिला पति के साथ तीन मासूम बच्चे बेहोशी की हालत में बरामद हुए। अस्पताल में होश आने पर पति ने बताया कि पिछले काफी दिनों से उसकी पत्नी पूरे परिवार को नशीली गोली खिलाकर सुलाकर प्रेमी वसीम के साथ रंगरलिया मनाते हैं।

पति ने पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप पत्नी व प्रेम को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही मामले की जांच

सोहर ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी के डॉक्टर वसीम से अवैध संबंध है वह जब भी आता कभी बिरयानी तो कभी मिठाई लेकर आता जिसे खाने के बाद उनकी बेटियों समेत सभी देश सुधर जाती उसके बाद उनकी पत्नी बेफिक्र होकर प्रेमी संग रंगरेलियां मनाती थी। शुक्रवार को भी पूरे परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर चांदनी अपने प्रेमी के साथ रंगरलिया मना ली थी लेकिन तभी गांव वालों ने खलल डाल दी।

मोहल्ले वालों ने पकड़ा, पति तीनों बच्चे कमरे में मिले बेहोश

मोहल्ले वालों के मुताबिक महिला रोज अपने पति व तीन बच्चों को नींद या नशीली दवा खिलाकर अपने प्रेमी वसीम को बुलाकर लंबे समय से रंगरलिया मना रही थी कल रात जी वसीम घर में दाखिल हो रहा था इसी दौरान मोहल्ले वालों ने चोर समझकर परिवार के अलग रह रहे अन्य रिश्तेदारों को जानकारी दी जिसके बाद लोगों ने घर आकर चोर को पकड़ने की बात कही तभी शादाब आपकी पत्नी चांदनी प्रेमी डॉक्टर वसीम को बाथरूम में छिपाकर चाकू लेकर लोगों को हाथ की नस काटने की धमकी दे धमकाने लगी। लोगों ने चांदनी का ध्यान बता कर उसके हाथ से चाकू छीन उसे पकड़ बाथरूम का गेट खोला गेट खोलते ही आरोपी सदा आप फरार हो गया लोगों को परिवार की मौजूदगी में रंगरलिया मनाने की बात हजम नहीं हुई लोगों ने जब कमरे में जाकर देखा तो बिस्तर पर पति व तीनों बच्चे बेहोश मिले मोहल्ले वालों ने उन्हें हॉस्पिटल ले जाकर इलाज किया जिसके बाद बेहोशी हटने के बाद पति सदा अपने पत्नी पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि जिससे अंदेशा था कि की पत्नी इन सब को नशीला पदार्थ खिलाकर आशिक के साथ रंगरेलियां बनाती है मुल्ले वालों के मुताबिक इसके बाद महिला ने पति के गुप्तांग पर टॉपिक डाल दिया जिससे वह जल गया पूरे मामले में पति की शिकायत पर पुलिस ने मामला पंजीकृत कर पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। मोहल्ले वालों के मुताबिक महिला अपने प्रेमी डॉक्टर वसीम को प्रतिदिन घर बुलाकर xसंबंध बनाती थी। कल रात वह बच्चे व पति को सुला कर है कि तभी मोहल्ले वालों की नजर पड़ गई इसके बाद उसके आशिकी में खलल डाल, उसे पकड़ लिया गया पूरे मामले पर एसपी क्राइम ब्रांच ने पूरे प्रकरण में जांच की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here