loading...

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद स्थित औंग थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाली खौफनाक वारदात सामने आई है जहां प्रेमिका प्रिया की शादी कहीं और तय हो जाने से क्रोधित प्रेमी रामू ने प्रेमिका को गांव के बाहर तालाब के पास फोन से लंबी बात करने के बाद बुला मारपीट कर मिट्टी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। जिसके बाद सरफिरे प्रेमी रामू ने गांव के पास से गुजरने वाली दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

loading...

सुबह फतेहपुर के औंग थाना क्षेत्र स्थित मकुआ खेड़ा गांव के पास प्रिया का शव जली अवस्था में मिलने के बाद हड़कंप मच गया। पूरे मामले में चर्चा उस समय शुरू हो गई जब थोड़ी ही दूर पर प्रेमी रामू का शव भी रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। जिसके पास ही में प्रेमिका प्रिया का मोबाइल भी पड़ा था दोनों की शिनाख्त के बाद पुलिस ने मामला पंजीकृत कर दोनों प्रेमी युगल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा। पुलिस के मुताबिक किशोरी के मुख से झाग निकल रहा था इससे यह लगता है कि किशोरी को जलाने से पहले जहर दिया गया है। बता दे कि रामू गुजरात के सूरत में रहता था lock-down की वजह से वह घर आया हुआ था। पूरे मामले में प्रेम प्रसंग को देखते हुए पुलिस दोनों के घरवालों से पूछताछ कर ऑनर किलिंग के एंगल से भी जांच कर रही है। घटनास्थल पर सूचना के बाद डीएम के साथ एसपी ने भी पहुंच कर जायजा लिया।

क्या है मामला

ग्रामीणों के मुताबिक मकुआ खेड़ा निवासी प्रिया पुत्री रामबाबू रैदास व उसी गांव के रामू के बीच प्रेम प्रसंग था। इसी बीच प्रिया के पिता ने प्रिया का रिश्ता पासी खेड़ा गांव के एक युवक से कर दिया जिसके बाद से प्रेमी रामू काफी परेशान चल रहा था पूरे मामले की जानकारी के बाद कॉल रिकॉर्ड चेक करते हुए पुलिस ने को पता चला कि आखरी बार काफी देर तक प्रेमी युवक युवतियों के बीच लंबी बातचीत हुई है। ग्रामीणों के मुताबिक हो सकता है प्रेमी रामू ने प्रिया को बहाने से गांव के बाहर सुनसान स्थान पर बुलाकर उसकी पिटाई के बाद मिट्टी का तेल डालकर जला खुद रेलवे ट्रैक के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली हो फिलहाल पूरे मामले में पुलिस कई एंगलो से जांच कर दोनों के परिजनों को कटघरे में रख जांच में जुटी है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here