सुशासन का दावा करने वाले बिहार के बक्सर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली दुखद घटना सामने आई है। 5 वर्षीय बच्चे के साथ बैंक में पैसा जमा कराने जा रही महिला को सुनसान जगह पर 5-6 बदमाशों ने पकड़ कर उसके बच्चे की निर्मम हत्या कर, महिला को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे पीड़ित महिला के हाथ पैर बांधकर घायल अवस्था में नहर में फेंक दिया।

क्या है पूरा मामला

बता दे बक्सर जिले के मुरार थाना के ओझाबरांव क्षेत्र की 25 वर्षीय दलित महिला अपने 5 वर्षीय बेटे के साथ शनिवार दोपहर घर से चौगाई कि ग्रामीण बैंक में ₹6000 जमा कराने के लिए नहर के रास्ते पैदल जा रही थी। तभी नाहर के पास सुनसान इलाके में चार से पांच की तादाद में बदमाशों ने महिला को घेरकर छेड़छाड़ करने लगे।

मां के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर 5 वर्षीय बच्चे को पटक-पटक कर मार,महिला को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म

सुनसान जगह पर महिला से दरिंदे छेड़छाड़ करने लगे तभी मां से छेड़छाड़ का 5 वर्षीय बच्चे ने विरोध करना शुरू कर दिया। बच्चे के इस विरोध के चलते दरिंदों ने 5 वर्षीय मासूम बच्चे की पटक-पटक कर बेबस मां की आंखों के सामने निर्मम हत्या कर नहर में फेंक दिया। जिसके बाद हत्यार हवास के भूखे वहशी दरिंदों ने महिला को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म यानी कि गैंगरेप की घटना को अंजाम दे, बेसूध महिला के हाथ पैर बांधकर जख्मी करने के बाद नहर में फेंक कर फरार हो गए।

देर शाम तक वापस ना आने पर परिजनों ने शुरू की खोज की।

देर शाम तक जब महिला घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी खोज खबर शुरू कर दी लेकिन उन्हें कोई कामयाबी नहीं मिली। देर रात राह चलते ग्रामीणों ने एक बच्चे की लाश को नहर में देखा जिसके बाद आसपास नजर आने पर हाथ पैर बंधे अवस्था में एक औरत बेसुध हालत में मिली।जानकारी के बाद परिजनों ने तत्काल पूरे मामले की जानकारी मुरार थाने को दी। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर सदर हॉस्पिटल में भेजकर महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भेज दिया है।

घटना की जानकारी के बाद इलाके में मचा हड़कंप,

पूरी दरिंदगी भरी घटना के बाद खोसला ने पूरी घटना बताइए इसको सुनने के बाद लोग सन्न रह गए कानून व्यवस्था को लेकर तरह-तरह के सवाल उठने लगे महिला की तहरीर के आधार पर मोरार पुलिस ने पूरे वारदात ने खोला यादव रजनी, मीना राम समेत पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ पीड़िता के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर पीड़िता के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। पूरे मामले पर बक्सर पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के मुताबिक घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस पूरे मामले में जुट गई है और हत्या में शामिल पूरे मामले की जानकारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here