loading...

बीजेपी के वरिष्ठ नेता वह मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती कोविड-19 संक्रमित पाई गई है हाल ही में उन्होंने ऋषिकेश और हरिद्वार की यात्रा के बीच हल्के बुखार की शिकायत होने के बाद जांच कराई जिसके बाद वह संक्रमित पाई गई है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी खुद मीडिया को दी

loading...

उन्होंने बताया कि उन्होंने ऋषिकेश और हरिद्वार के बीच एक स्थान पर खुद को क्वारंटाइन कर लिया है वहीं उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपील की है कि वह अपना अपना कोविड-19 टेस्ट कराने साथ में करुणा प्रोटोकॉल के मुताबिक सावधानी बरतें उन ट्वीट कर कहा मैं आपकी जानकारी में डाल रही हूं कि मैंने आज अपनी पहाड़ी यात्रा की समाप्ति के अंतिम दिन प्रशासन से आग्रह करके कोरोना टेस्ट कराया….

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा उनके बेटे शुकर्ण मिश्रा की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित

वहीं मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा व उनकी बेटे शुकर्ण मिश्रा की रिपोर्ट कोरोना संक्रमित पाई गई है। बता दे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के पुत्र शुकर्ण मिश्रा विधानसभा चुनाव 2023 के मद्देनजर पिता की विधानसभा सीट दतिया व डबरा में नियमित तौर पर सक्रिय हैं इसके अलावा वह चुनाव की तैयारी करते हुए भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रमों के साथ विधानसभा के लोगों की जनसुनवाई समेत दूसरे कार्यों की जिम्मेदारी उठाते हुए चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। बता दे नरोत्तम मिश्रा की पुरानी विधानसभा डाबरा में उनके पुत्र काफी सक्रिय हैं यह वही सीट है जहां से 2018 में विधानसभा चुनाव जीत के मृत्यु देवी कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री बनी बाद में वह इस्तीफा देकर शिवराज सिंह चौहान सरकार में मंत्री है यह सीट हाल ही में आरक्षण मुक्त होने वाली है।

बता दे मध्य प्रदेश के ग्राम मंत्री नरोत्तम मिश्रा हाल ही में गृह मंत्री हॉल में एक कार्यक्रम के दौरान बिना मास्क में दिखे थे। पत्रकारों के पूछने पर उन्होंने जवाब दिया था वह मास्क नहीं लगाते, बाद में अपने बयान के लिए उन्होंने माफी भी मांगी, लेकिन वह अपनी करतूत से आगे भी बाज नहीं आए उसी शाम को ग्वालियर और चंबल के दौरा करने के दौरान भी बिना मास्क दिखाई दिए थे।

loading...

रिपोर्ट के मुताबिक गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा को भोपाल के बंसल हॉस्पिटल की कोरोनावायरस भर्ती कराया गया है उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या ना होने की जानकारी मिली है उनके पॉजिटिव होने की सूचना के बाद उनके ग्वालियर वाले घर पर संपर्क में रहे परिजनों के साथ अन्य लोग स्वयं क्वारंटाइन में चले गए हैं।

loading...