loading...

बैंक से पैसा निकाल कर घर छोड़ने के बहाने आरोपियों ने बाग में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया डरी सहमी पीड़िता ने घर जाकर पूरा मामला पति को बताया पति की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

loading...

भदोही दलित 44 वर्षीय विवाहिता के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह के मुताबिक मामले में दलित महिला के पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या है पूरा मामला

बता दे भदोही जिले में दलित विवाहिता के पति ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि शनिवार को उसकी पत्नी बैंक से पैसा निकाल कर घर वापस आ रही थी रास्ते में उसके मित्र धनंजय शुक्ला अजय शुक्ला ने उससे कहा कि गाड़ी पर बैठ जाओ हम तुम्हें तुम्हारे गांव छोड़ देंगे लेकिन पहले गाड़ी पर बैठा कर उसे रायपुर गांव एक बगीचे में ले जाकर वहां पर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के पति की तहरीर पर धनंजय शुक्ला समेत चार पर रेप के आरोप दर्ज कर दो आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया था, जिसके बाद शेष बचे दो आरोपियों को आज सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता के पति के मुताबिक उसकी पत्नी बैंक से पैसा लेकर वापस आ रही थी।उस समय उसके परिचित दो मित्रों ने उसे घर छोड़ने के बाहने गाड़ी पर बैठा कर बाग में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। जिसके बाद घटना से डरी सहमी पत्नी घर पहुंचकर रविवार को दोपहर पूरे मामले की जानकारी दी। जानकारी मिलने के बाद पति उसे ज्ञानपुर थाने लेकर पहुंचे और मामला दर्ज कराया पूरे मामले में पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 376 दुष्कर्म का मामला पंजीकृत कर रविवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था शेष फरार दोनों आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया गया है।

loading...

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here