मध्य प्रदेश जबलपुर से बेखौफ गुंडों की गुंडई का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है आप वीडियो में बखूबी देख सकते हैं किस प्रकार बेखौफ गुंडे एक गरीब ऑटो ड्राइवर को महज इसलिए पीट रहे हैं कि ड्राइवर ने सस्ती कीमत पर रिक्सा ले जाने से इंकार कर दिया।

पूरा वीडियो रविवार दोपहर का है इस समय सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो को देखकर आप आपको भी समझ सकते हैं किस प्रकार जबलपुर में अपराधी अभिषेक दुबे व चंदन सिंह ड्राइवर को बेरहमी से मारपीट रहे हैं जानकारी के मुताबिक दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। लेकिन अब तक अपराधी प्रवृत्ति वाले दरिंदों को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है?
दिनदहाड़े जबलपुर जैसे शहर में होता रहा अपराध पुलिस का एक भी नुमाइंदा नहीं दिखा नही आखिर क्यों?

पूरा मामला वायरल होने के बावजूद मध्य प्रदेश पुलिस से जवाब मांगा गया तो उन्होंने जवाब देने की हिमाकत तक नहीं कि अगर उनका जवाब आया तो उससे भी अवगत कराया जाएगा।

update- बेरहमी से ऑटो ड्राइवर की पिटाई के मामले में बोले गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा कल केस दर्ज हुआ दोनों गिरफ्तार

जबलपुर लोडिंग ऑटो वाहन चालक की बेरहमी से पिटाई के मामले में मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए बताया कल सोमवार को दोनो पर केस हो गया था 2 लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है यह मध्य प्रदेश है यहां पर कानून का राज चलेगा नकि तालिबानी संस्कृति चलेगी

जबलपुर पुलिस ने दोनों आरोपियों की सरेआम परेड निकालकर गुंडों को सख्त शब्दों में चुनौती दी जो भी इस तरह की गुंडई करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

रोहित कुमार की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here