loading...

महोबा निलंबित आईपीएस मणिशंकर पाटीदार की मुश्किलें बढ़ी, इलाज के दौरान विस्फोटक व्यापारी कानपुर में मौत हो जाने के बाद पूरे मामले में पहले से निलंबित चल रहे आईपीएस मणिशंकर पाटीदार के खिलाफ पहले से दर्ज मामलों को धारा 302 में तब्दील कर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है।

उत्तर प्रदेश के महोबा में निलंबित कप्तान मणिशंकर पाटीदार ने रिश्वत न देने पर विस्फोटक व्यापारी को वीडियो वायरल होने के बाद गोली मरवा दी आज महोबा के घायल व्यापारी का कानपुर में इलाज के दौरान मौत हो गयी। अब पूरे मामले में महोबा कप्तान रहे आईपीएस मणिशंकर पाटीदार के ऊपर पहले से दर्ज धारा 307 व 120Bकी गंभीर धाराओं f.i.r. के मामले को 302 में तब्दील कर दिया गया है।

loading...

फिलहाल अभी तक आईपीएल मणिशंकर पाटीदार पर कोई बड़ी कार्रवाई निलंबन को छोड़कर नहीं हुई है । आजाद भारत का यह पहला मामला है जब आईपीएस लेबल के अफसर द्वारा लूट वसूली के मकसद से व्यापारी को गोली मार दी गई हो बताते महोबा कबरई खान में विस्फोटक लगाने का ठेका लेने वाले व्यापारी इंद्र कांत त्रिपाठी से 6 लाख पर महीना रिश्वत मांगने के बाद नहीं दे पाए तो उनकी गोली मारकर हत्या करवा दी।

loading...

पूरे मामले में व्यापारी द्वारा पर लगाए गए आरोप का वीडियो देखकर आप पूरे मामले को समझने की कोशिश करिएगा।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here