loading...

राजस्थान नहीं थम रहा बेटियों के प्रति अपराध राजस्थान के बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र इलाके से नाबालिग का अपहरण करने के बाद हैवानियत का नंगा नाच करते हुए वीडियो बना आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता को गंभीर में अवस्था में फेंक कर फरार हो गए, झकझोर कर रख देने वाली इस घिनौनी वारदात के बाद नाबालिक को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

क्या है पूरा मामला

राजस्थान के बाड़मेर जिले के शिव थाना क्षेत्र एक 15 वर्षीय नाबालिक बच्ची 6 अक्टूबर की दोपहर करीब 2:00 बजे घर से कुछ दूरी तक जाने के बाद घर नहीं लौटी, काफी देर बाद बच्ची के वापस न लौटने पर परिजनों ने खोजबीन के बाद पूरे मामले की जानकारी शाम 7 बजे के करीब पुलिस को दी। पुलिस को पूरे मामले की जानकारी देने के बाद घर से करीब साडे 300 मीटर की दूरी पर एक स्कूल में नाबालिक 15 वर्षीय बच्ची बेहोश (अचेत) हालत में बरामद हुई,जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवाया गया। बता दे जिस समय नाबालिक के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया गया, उस समय पीड़िता के परिजन मतदान करने के लिए गए हुए थे। परिजनों की एफ आई आर के आधार पर पुलिस ने पूरे मामले में पास्को एक्ट व आईटी एक्ट के तहत मामला पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है। गंभीर रूप से घायल अवस्था में पीड़िता को राजकीय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उससे मिलने के लिए जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने पहुंचकर उसका हालचाल जाना है।

loading...

पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने होश में आने पर बताया कि जब घर के सभी लोग पंचायत चुनाव में वोट डालने के लिए गए थे तो वह घर से ऐसे ही बाहर कुछ दूरी पर निकली तभी बाइक से दो लड़के आये और उसे बीच में बिठाकर ले गए एक लड़के ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जबकि दूसरे ने वीडियो बनाया इसके बाद उसे कुछ नशीला पदार्थ खिला दिया, उसके बाद (फिर) उसे कुछ भी याद नहीं है। पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि अलग-अलग टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश की जा रही है वही पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 15 वर्षीय बच्ची के घर से लापता होने की रिपोर्ट भी भियाड़ चौकी को दी गई तलाश करने पर बच्ची स्कूल के पास अचेत अवस्था में बरामद हुई पुलिस ने प्राथमिक उपचार कराने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती करवाया होश में आने पर नाबालिक ने बताया कि मुझे दो लड़कों ने जबरदस्ती अपहरण कर एक लड़के ने मेरे साथ बलात्कार कि आज जबकि दूसरे ने वीडियो बनाया अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ भी पूरे मामले में मामला दर्ज कर अलग-अलग टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

परिजन गए थे पास के गांव में मतदान करने, घर से बाहर निकली बच्ची का अपहरण कर वारदात को दिया गया अंजाम

परिजनों ने बताया कि पंचायत चुनाव में मतदान करने के लिए पूरा परिवार पास ही के गांव में मतदान करने के लिए गया हुआ था जब दोपहर बाद वापस घर पर नहीं दिखी जिसके बाद आसपास काफी खोजबीन की लेकिन बच्ची का कोई सुराग नहीं निकला, तब किसी अनहोनी की आशंका के बाद भियाड़ चौकी पर पूरे मामले की जानकारी दी जिसके बाद फिर खोजबीन शुरू की देर शाम 7:30 बजे के करीब घर से कुछ दूरी पर स्कूल में नाबालिक बच्ची अचेत अवस्था में बरामद हुई जिससे प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिव ले गए जहां से प्राथमिक उपचार कर बच्ची को जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया पूरे मामले की जानकारी के बाद कलेक्टर व एसपी ने पहुंचकर जायजा लिया।

वही पूरे मामले पर जिला कलेक्टर विश्राम मीणा ने बताया कि पंचायती राज चुनाव के तीसरे चरण का मतदान चल रहा था मत देने के लिए एक नाबालिग लड़की को उठाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए अलग से टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश करते हुए संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here