loading...

उत्तर प्रदेश के मेरठ से लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है यहां चार बीवियां 4 बच्चों के 42 वर्षीय हैवान पिता ने अब्दुल्ला से अमन चौधरी बनकर नकली बाल लगा 17 वर्षीय नाबालिग बच्ची को प्रेम जाल में फंसा अगवा कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता रहा पूरे मामले का भंडाफोड़ होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।
पूरा मामला उत्तर प्रदेश की मेरठ जिले का है जहां 3 सितंबर को एक 17 वर्षीय नाबालिक लड़की को 42 वर्षीय अब्दुल्ला नाम के युवक ने नकली बाल लगा अपने प्रेम जाल में फंसा कर धीरे-धीरे मेलजोल बढ़ाया

loading...

उसके बाद नंबर चेंज कर बात करते हुए अपने प्रेम जाल में फंसने के बाद लड़की का मोबाइल नंबर हासिल कर बातचीत शुरू कर दी। यह दरिंदा इतना शातिर था कि उसने अपना पूरा हुलिया बदलने के लिए नकली बालों का सहारा लिया, जिससे लड़की चकमा खा गई। एकाएक 3 सितंबर को लड़की घर से साइबर कैफे जाने के लिए निकली। लेकिन वापस नहीं आई मामला का पता कुछ समय बाद चला कि अब्दुल्ला नाम के युवक ने अमन चौधरी बनकर पीड़िता को बहला-फुसलाकर अगवा कर दूसरे दिन मेंरठ ले जाकर। वहां गंगानगर आई ब्लॉक में किराए का मकान लेकर लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता रहा। दूसरी तरफ नाबालिक बच्ची के एकाएक गायब हो जाने के बाद खोजबीन करते हुए आसपास के मदद कारों के साथ परिजनों ने 3 सितंबर को ही कंकरखेड़ा थाने में लड़की की गुमशुदगी की जानकारी थी। धीरे-धीरे पुलिस ने जांच बढ़ाई आरोपी का मोबाइल नंबर सर्विलांस के जरिए पकड़ में आया स्थिति साफ हुई 42 वर्षीय 4 बीवियों के शोहर के साथ चार बच्चे के बाप ने अपना धर्म छिपाकर 17 वर्षीय नाबालिग बच्ची को प्रेम के जाल में फंसा लव जिहाद कल 17 वर्षीय नाबालिग को जबरन उठा ले गया भेद खुलने के बाद पीड़िता को बंधक बनाकर जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता रहा। इस मामले का खुलासा होने के बाद हिंदूवादी संगठनों ने कंकरखेड़ा थाने पर जमकर हंगामा किया जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी की गई। पुलिस के मुताबिक सर्विलांस की मदद से आरोपी को गंगा नगर के ब्लॉक से गिरफ्तार किया गया। लड़की भी उसी मकान से बरामद हुई पीड़िता ने पूछताछ में बताया है कि उसके साथ आरोपी लगातार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था। पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म केस मामला पंजीकृत कर। 164 के बयान करवाए जाने की तैयारी है। यह कोई पहला मामला नहीं है अभी कुछ रोज पहले ही मेरठ में जिहादी के धर्म का भेद खुलने पर मां बेटी की हत्या करने वाले जिहादी का भंडाफोड़ हुआ था।

ऐसे कई मामले सामने आए हैं जहां भोली भाली बच्चियों को अपने चंगुल में फंसा कर ऐसे गिरोह द्वारा लगातार उनका नैतिक व मानसिक शोषण कर उन्हें कोठे जैसे दलदल में बेचते/देह व्यापार भेजते रहे है। जिसमें इन बच्चियों की जिंदगी नर्क हो जाती है (अधिकतर लड़कियां घर से {भाग}मर्यादा की रेखा को क्रश करने के बाद ना घर की रहती है ना घाट की, जब मामला दूसरे धर्म यानी जेहाद का आता है तो ऐसे मामले में लोक लज्जा व सामाजिक बहिष्कार के डर से भोली भाली प्रेम जाल में फंसी लड़की के परिजन भी उसकी सहायता के लिए नहीं आते, वह इसी दलदल में घुट घुट कर मरने को विवश रहती है एक छोटी सी गलती का खामियाजा उसे पूरी जिंदगी चुकानी पड़ती है इसी मजबूरी का फायदा उठाने वाले गिरोह अपनी तिजोरीया भर नाजायज फायदा उठाते रहे और उठा भी रहे है।

loading...

यहां शातिर अब्दुल्लाह का वीडियो देख समझ कर युवक की कार्यशैली और उसके नकली बाल लगाकर सोच समझकर प्रेम जाल में फसा रेपकरने वाले हैवान की हैवानियत का अनुमान लगा सकते हैं।

loading...

क्यों बढ़ रहे हैं बन रहे हैं घटिया मानसिकता केस?प्रेम अपराध नहीं, लेकिन घटिया मानसिकता के साथ धोखा देते हुए शारीरिक मानसिक धार्मिक शोषण करना क्या जायज?पहचान छुपाकर धोखे में रखने वालों की पहचान आखिर कैसे चुप जाती है या फिर जल्दबाजी में बच्चे उठा रहे गलत कदम ?

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here