loading...

सोनभद्र 3 दिन पहले चोपन थाना क्षेत्र के प्रति नगर सिर कटी युवती की लाश के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने पूरे मामले में खुलासा करते हुए बताया कि डेढ़ महीना पहले एजाज अहमद के साथ लव मैरिज करने वाली प्रिया सोनी अपना मजहब नहीं बदलना चाहती थी

loading...

इसकी वजह से जबरन दबाव बनाने के बाद कोई सफलता न प्राप्त करने के बाद आरोपी पति ने अपने मित्र शोएब के साथ मिलकर युवती के सर उधर से अलग कर दो स्थानों पर फेंक दिया था।

क्या है पूरा मामला

करीब डेढ़ माह पहले अपने पड़ोस में रहने वाली हिंदू लड़की को प्रेम जाल में फंसा कर एजाज अहमद ने बहला-फुसलाकर शादी कर ली जिसके बाद धर्म परिवर्तन का लगातार दबाव बनाता रहा। लेकिन प्रीति सोनी ने बार-बार धन परिवर्तन से इनकार किया। जिसके बाद एजाज अहमद ने अपने एक साथी सेब के साथ मिलकर गला काट कर उसकी निर्मम हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया । सोमवार को चोपन थाना क्षेत्र के प्रति नगर के पास वाराणसी जाने वाली हाईवे के किनारे सर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया पूरे मामले में 2 दिन बाद लड़की का शव बरामद कर लिया गया जिसके बाद छानबीन में पुलिस को कपड़ों से पता चला 21 वर्षीय प्रीति सोनी का शव है जिसके बाद पुलिस छानबीन करती रही। सिर कटी लाश की सूचना के बाद चोपर निवासी लक्ष्मीनारायण सोनी अपनी छोटी पुत्री साथ पहुंचकर कपड़े जूते शरीर की बनावट के हिसाब से पूरे मामले में शिनाख्त की, कि यह उनकी पुत्री प्रीति सोनी की लाश है। जिसने डेढ़ महीने पहले परिवार की सहमति के बिना पड़ोस में रहने वाले एजाज अहमद से विवाह कर लिया था। पुलिस ने शक के आधार पर तालाश शुरू करते हुए मृतक के पति को गिरफ्तार किया जो अपने साथी के साथ भागने की फिराक में था। आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल करते हुऐ बतया।

मजहब नहीं बदलना चाहती थी इसलिए कर दी हत्या

आरोपी जज ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद प्रिया सोनी धर्म बदलने के लिए तैयार नहीं थी इसी कारण उसे वह अपने घर में रख भी नहीं सकता था इसलिए उसने ओबरा स्थित एक महिला लॉन में कमरा लेकर उसे रखा जिसके बाद उसकी हत्या कर दी एजाज की निशानदेही पर पुलिस ने मृतक का मोबाइल फोन के साथ युवती की हत्या करने में

loading...

उपयुक्त हत्यारों को बरामद कर पूरे राज से पर्दा उठाया पूरे मामले में जल्द जांच के साथ खुलासा चलने वाली टीम को नगद राशि के साथ प्रस्तुत करने की एसपी ने घोषणा की है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here