loading...

उत्तर प्रदेश दिन पर दिन गुंडे मवालीवों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा दूसरी तरफ देश में नई बच्चियों को पूरी प्लानिंग से प्यार के जाल में फंसा कर जबरन धर्म परिवर्तन करने के दिन पर दिन चिंताजनक मामले सामने आ रहे, ऐसे मामलों की पड़ताल से पता चलता है कि अधिकतर मामलों में लड़कियों को फसाने के लिए आरोपी धर्म बदल कर अपने जाल में फसाने के बाद आपत्तिजनक वीडियो बनाने के बाद ब्लैकमेलिगं व ब्रेनवास कर जबरन धर्म परिवर्तन करने का काम करने वाले कई संगठन शाम, दाम, दंड-भेद किसी भी प्रकार धर्म परिवर्तन लगे हुए है। आपको मेरठ कांड बखूबी याद होगा धर्म परिवर्तन न करने पर मां-बेटी की किस तरह काटकर कमरे में लाश को दरिंदों द्वारा ठिकाने लगाया गया था। प्रदेश में लगातार दूसरे धर्म की लड़कियों को पहचान छिपा कर अपने धोखेबाजी के जाल में फंसा उनका जीवन नर्क करने वाली विक्षित मानसिकता के दरिन्दे लोग इस धोखाधड़ी भरे दरिंदगी के कार्य को लव….. कहते है।

कानपुर जिले में लव जिहद के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे, ताजा मामला पनकी इलाके की एक कॉलोनी से आया जहां पूरे मामले का खुलासा होने के बाद दोनों सगी बहनों को अपराधियों के चंगुल से बचाकर शिकायत की गई, पुलिस ने पूरे मामले में शाहरुख जो कि हिंदू बनकर धोखें से हिंदू लड़की से शादी कर लगातार पीड़ित की छोटी बहन का लब जिहाद कराने की कोशिश में था। वह उसे घर से उठा ले जाने की धमकी दे रहा था। परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत की, वह लव जिहाद कराने की कोशिश में था। वह उसे घर से उठा ले जाने की धमकी दे रहा था। पूरे मामले की शिकायत आईजी पुलिस से की, पिता के मुताबिक आरोपी के रिश्तेदारों ने उसकी बेटी का अपहरण कर लिया है। पीड़ित के पिता की तहरीर पर मामला पंजीकृत कर पुलिस के मुताबिक लड़की की खोज बीन के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है। बता दे कानपुर के पनकी की रहने वाली दो सगी बहनों ने आरोप लगाया कि आरोपी मोहसिन खान और आमिर ने धार्मिक पहचान छिपाकर उन्हें धोखेबाजी से प्रेम जाल में फंसाया और फिर उनका जबरन धर्म परिवर्तन कराना चाहते थे। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया भा। बुधवार को पूरे मामले की सुनवाई होनी थी। आरोपियों के वकील जमानत के लिए कोट गए पीड़ित का पिता भी आपत्ति दर्ज करने के लिए कोट गए इसी बीच उनकी बेटी रहस्यमय ढंग से लापता हो गई। पीड़ित के पिता ने गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपियों ने उसकी बेटी को जबरन किडनैप कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

loading...

बता दें कानपुर के पनकी की जूही लाल कॉलोनी निवासी मोहसिन खान और आमिर ने अपनी धार्मिक पहचान छिपाकर दो सगी बहनों को प्यार के जाल में फंसाया पहले दोनों की बात हुई बात मुलाकात ने बदली मुलाकात धीरे-धीरे परवान चढ़ा आरोप है कि मोहसीन और अमीर ने ब्रेन मास्टर एक बहन को अपने साथ ले गए और जबरन धर्म परिवर्तन कराकर जबरन निकाह करा लिया लेकिन छोटी बहन इसी तरीके से आरोपियों के चंगुल से बचकर निकली पूरे मामले की शिकायत पुलिस में देने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया बुधवार को उनके खिलाफ मुकदमे में तारीख थी इसी बीच पीड़िता एकाएक लापता हो गई।

अपडेट

नाटकीय ढंग से पीड़िता हुई बरामद

16 सितंबर को अचानक लापता हुई लव जिहाद पीड़िता पुलिस ने भाटिया तिरहे के पास से बरामद कर लिया पीड़िता ने बताया वह अपनी मर्जी से घर छोड़ कर गई थी। 2 दिन तक वह स्टेशन पर रही उसके बाद अखबार से अपहरण की खबर पढ़ शनिवार को थाने आ रही थी पीड़िता के मुताबिक उसने मौसिम से निकाह कर लिया कोर्ट में पुलिस आगे की कार्रवाई करते हुए पीड़िता के बयान दर्ज करवाएगी।

loading...