उत्तर प्रदेश शाहजहांपुर में उत्तर प्रदेश के हरदोई की रहने वाली महिला ने दो मुंह चाहत और चार पैर वाले अजीब बच्ची को जन्म दिया महिला और बचा जन्म के बाद पूरी तरीके से स्वास्थ्य है

ऐसे बच्चे के जन्म की खबर सुनने के बाद लोगों की भीड़ लगने लगी है। महिला ने सत्यानंद हॉस्पिटल में ऐसे जी बच्चे का जन्म हुआ है।

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर स्थित सत्यानंद हॉस्पिटल हॉस्पिटल में 25 वर्षीय साइना बेगम पत्नी असीम कल रात 9:00 बजे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जिनकी आज सुबह डिलवरी होने के बाद उन्होंने अजीब अचंभित करने वाले दो सिर चार हाथ चार पैर वाले बच्चे को जन्म दिया है लोग इसे किसी चमत्कार से कम नहीं मान रहे हैं ऐसे अजीब बच्चे के जन्म के बाद हॉस्पिटल ने इलाज फ्री कर दिया है। ऐसी घटना को देखने के लिए अस्पताल में लोगों की भीड़ लगने लगी है। डॉक्टरों के मुताबिक लाखों में कहीं एक आधे ऐसे मामले सामने आते हैं जिसमें तो भूड़ आपस में जुड़ जाते हैं। जिसके बाद विकास के दौरान एक साथ विकास करते हुए अजीब आकार हो जाता है ऐसे कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं।

बता दे कल गाजीपुर जिले में तीन पैर वाले विचित्र बच्चे का जन्म हुआ था जिसके बाद उसे देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ जुटी थी लोग जो उसे…..

क्रेडिट सुधीर कुमार ट्यूटर अकाउंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here