अयोध्या अरविंद गौतम नाम के एक फर्जी दरोगा ने ब्यूटी पार्लर चलाने वाली युवती को सिपाही की नौकरी का झांसा देकर मवई क्षेत्र में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी फर्जी दरोगा को गिरफ्तार कर वर्दी बरामद की है।

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले के इनायत नगर के रनापुर गांव के युवक (फर्जी दरोगा) ने ब्यूटी पार्लर की युवती को सिपाही की नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपने साथ मवई क्षेत्र में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बता दे फर्जी दरोगा ने पुलिस में भर्ती कराने के नाम पर पहले युवती को शहर की लैब से ब्लाइंड जाच करवाया जिसके बाद रुदौली तहसील से एफिडेविट बनवा कर युवती को भरोसे में लेकर मवई थाना क्षेत्र में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

युवती की शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार वर्दी बरामद

अयोध्या शहर कोतवाली क्षेत्र में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली युवती को सिपाही की भर्ती के नाम पर झांसा देकर क्षेत्र में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाली फर्जी दरोगा अरविंद गौतम को अयोध्या नगर कोतवाली पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर उसके पास से फर्जी वर्दी को बरामद किया है। पुलिस अधीक्षक नगर के निपुण अग्रवाल ASP क्षेत्राधिकारी नगर के कुशल पर्यवेक्षण के क्रम में थाना कोतवाली नगर पर पंजीकृत मु 0 अ 0 सं 0 642/2020 धारा 363 / 366 / 120 बी / 376 / 386 / 506 भादवि 0 में वांछित अरविन्द गौतम पुत्र दयाराम नि० बड़ेगाँव थाना इनायतनगर जनपद अयोध्या को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है ।

पूरे मामले पर अयोध्या पुलिस के मुताबिक अयोध्या नगर कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने फर्जी दरोगा बनकर पुलिस विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर पहले देने वाली महिला की पुत्री को बहला फुसलाकर साथ लेकर चले जाना तथा उसकी माँ से जान से मारने की धमकी देते हुए 80000 रूपये की फिरौती मांगने के साथ पीड़िता की पुत्री के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के मामले में गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की गई है आरोपी के साथ मिक्स साथी भी गिरफ्तार किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here