सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ 5 गिरफ्तार बीजेपी कांग्रेस की महिला नेता मिलकर चला रही थी सेक्स रैकेट का गोरखधंधा,

राजस्थान के सवाई माधोपुर से नाबालिक लड़कियों से जिस्मफरोशी का धंधा कराने वाली सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 5 को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें बीजेपी व कांग्रेस की महिला जिला स्तर के नेता भी शामिल है पुलिस ने बीजेपी व कांग्रेस की महिला नेताओं में से बीजेपी नेता सुनीता वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दूसरी संचालक कांग्रेसी नेता पूजा चौधरी अभी फरार चल रही है। पूरे सेक्स रैकेट के तार राजनीति लेकर बड़े-बड़े प्रशासनिक हलके तक जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है। पूरे मामले को लेकर बीजेपी से लेकर कांग्रेस की राजनीति में भी उथल- पुथल का माहौल है सीधे तौर पर कहा जाए तो इस सेक्स के अवैध धंधे में बीजेपी व कांग्रेस की जिला स्तर की महिला नेताओं के बीच गठबंधन नजर आ रहा है। पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए सुनीता वर्मा हीरालाल जिला उद्योग केंद्र के लिपिक संदीप शर्मा कलेक्ट्रेट में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी श्याम राम मीणा को गिरफ्तार कर पूरे मामले में कई एंगल से जांच शुरू कर दी है। फिलहाल कांग्रेसी नेता पूजा चौधरी को अभी तक पुलिस गिरफ्तार करने में सफलता नहीं प्राप्त कर सकी है। उनकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह पर छापेमारी की जा रही है अभी भी कई राजनीति से लेकर प्रशासन के चेहरे इस मामले में सामने आते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में गहराई से जांच कर सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है।

बीजेपी ने जिला स्तर के नेता सुनीता वर्मा को पद से हटाया

बरहाल पूरे मामले का भंडाफोड़ होने के बाद बीजेपी ने सुनीता वर्मा को उनके पद से हटा कर कार्रवाई के संकेत भी दिए हैं बीजेपी के जिला अध्यक्ष ने पूरे मामले में निष्पक्षता के साथ जांच कराने की मांग की है। बता दे कलेक्टर का कर्मचारी शयाम राम मीणा आरोपी बीजेपी कि नेता के संपर्क में उस समय आया। जब सैनिटाइज कराने के लिए वह सामग्री लेकर उनसे मिला था। इस दौरान मीणा ने नाबालिग के साथ बलात्कार किया। पूरे मामले में जानकारी के बाद उसे धर दबोचा गया। आरोप के मुताबिक सुनीता वर्मा के यहां बिजली फिटिंग का कार्य करने वाले इलेक्ट्रीशियन राजू ने अपने ₹2000 के लिए कई बार तगादा किया सुनीता वर्मा ने राजू लाल रैंगर को मजदुरी के बदले कई बार तगादा के बाद बुलाकर नाबालिग से दुष्कर्म करा अपने पैसे का हिसाब खत्म करवा लिया। यानी कि 2000 के बदले में इलेक्ट्रीशियन ने नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया। पूरे मामले में पुलिस ने हिरासत में लिया है।

बीजेपी और कांग्रेस की महिला नेताओं के बीच गठबंधन

बता दे पूरे मामले में मुख्य आरोपी सुनीता वर्मा बीजेपी की सवाई माधोपुर जिले में महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष रही है वही पूरे मामले में नाबालिग का संपर्क सुनीता वर्मा से करवाने वाली आरोपी पूजा चौधरी सवाई माधोपुर जिला कांग्रेस सेवा दल की महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष पद पर कार्यरत है दोनों के बीच इस रैकेट को लेकर गठबंधन कर चलाने का मामला सामने आ रहा है सुर्खियों में आने के बाद बीजेपी महिला मोर्चा की नेता को तत्काल प्रभाव से निष्कासित कर दिया गया है पुलिस कांग्रेसी महिला मोर्चा की अध्यक्ष पूजा चौधरी को सरगर्मी से तलाश रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here