उत्तर प्रदेश दिन पर दिन गुंडे बदमाशों का खौफ थमने का नाम नहीं ले रहा, ताजा मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के संडीला कोतवाली क्षेत्र से आया जहां दूध बेचने जा रहे दूध वाले को बाइक सवार बदमाशों ने दौड़ाकर गोलियों से भूनते हुई मौत के घाट उतार दिया। बता दे संडीला कोतवाली के पहतोहिया गांव के पास दूध लेकर गए मलियाबाद के थवर गांव निवासी दूध व्यापारी को पहले से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने दौड़ा कर गोलियां मारते हुए निर्मम हत्या कर फरार हो गए।

पूरे मामले की सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारियों के साथ सीओ अमित किशोर श्रीवास्तव व कोतवाल सूर्य प्रकाश मौके पर पहुंचे…

प्रथम दृष्टि… पुरानी रंजिश में गोली मारकर हत्या का मामला, पुलिस जांच में जुटी

हरदोई दिनदहाड़े दूध लेकर संडीला कोतवाली क्षेत्र के पहतोहिया गांव गए दूध व्यापारी को दौड़ाकर बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से भून कर निर्मम हत्या कर फरार हो गए। बता दे पूरे मामले के पीछे पुरानी रंजिश का मामला सामने आ रहा है मृतक व्यक्ति का पिता आटामऊ ग्राम प्रधान पति की हत्या के मामले में जेल काट रहा है। इसी पुरानी रंजिश में व्यापारी की गोली मारकर हत्या करने का मामला प्रथम दृष्टि सामने आ रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है मृतक मलिहाबाद के थावर गांव का रहने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here