loading...

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के धौराहरा क्षेत्र के ईसानगर थाना क्षेत्र में एक 13 वर्षीय बच्ची का दुष्कर्म के बाद शव मिलने से सनसनी फैल गई बच्ची के शव के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर हवस के वहशी दरिंदों ने बच्ची के पैर बांध शव के साथ हैवानियत की हदें पार करते हुए आंखें फोड़ दी, इस बेरहमी से की गई हत्या के बाद शव को देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

loading...

सूचना पर पहुंची खीरी की ईसानगर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। शुक्रवार की दोपहर 13 वर्ष नाबालिक बच्ची खेतों की ओर ओर गई। लेकिन शाम तक वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने इधर से उधर उसकी बहुत खोजबीन की, लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चला गांववालों के साथ परिजन काफी खोजबीन करते रहे, लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चला स्वतंत्रता दिवस यानि शनिवार गांव के करीब 200 मीटर दूर गन्ने के खेत में नाबालिक बच्ची का शव मिलने से परिवार के साथ ही गांव में कोहराम मच गया। पीड़िता के शव को देखकर बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए ग्रामीणों ने बताया कि बालिका की दोनों आंखें फूटी हुई थी! जबकि उसके गले में दुपट्टा का साथ आ रस्सी के सहारे उसके दोनों पैर एक दूसरे से बंधी थी यह देख ग्रामीणों का हृदय कांप गया। ग्रामीणों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने की आशंका जताई है।

ग्रामीणों से अलग मामले में पुलिस ने रखा पक्ष पढ़ें-

loading...

एक सभ्य समाज में ऐसी राक्षसी कृति आखिर कैसे हो सकती है ?

बच्ची के साथ हैवानियत की इस तालिबानी वारदात ने मानवता को भी शर्मसार कर दिया, आखिर पुलिस नाबालिक के आरोपियों को अभी तक क्यों नहीं पकड़ पाई?

शासन-प्रशासन रामराज्य का दावा करने वाला तंत्र बहन बेटियों को एक सुरक्षित समाज देने में आखिर क्यों नाकाम है ?

इस वारदात को लेकर राजनेता से लेकर नौकरशाह तक सरकार को कोस रहे हैं।

loading...

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने तो बीजेपी और समाजवादी की तुलना करते हुए एक तीर से दो निशाने साध कानून व्यवस्था पर सीधा प्रहार कर बेटियों की सुरक्षा के लिए संदेश दिया है।

पूरी घटना पर खीरी पुलिस ने बताया एसपी अरुण कुमार सिंह प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह के साथ मौके पर पहुंच पीड़ित परिवार और अन्य लोगों से पूछताछ की वही पूरी घटना से आहत पीड़ित परिवार को जल्द न्याय दिलाने का आश्वासन दे ढांढस बंधाया।

पूरे मामले में पुलिस से लेकर राजनीति तक ने क्या कहा-

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here