उत्तर प्रदेश के मेरठ से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है प्रेम प्रसंग के कारण जीजा के साथ मिलकर भाई ने लड़की की धारदार हथियार से चेहरा व गर्दन काटने के बाद हत्या करने की कोशिश की ऐसा करते समय वारदात वाले स्थान किठौर थाना क्षेत्र के महमूदपुर गढ़ी क्षेत्र के लोग आ गए। लोगों को देखकर जीजा साली बाइक लेकर फरार हो गए,

धारदार हथियार से गंभीर हालत में जख्मी पीड़िता ने लोगों को पूरी स्थिति से अवगत कराया। ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी । लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल भिजवाया गया हैं ।

‌ क्या है पूरा मामला

बता दे युवती हापुड़ जिले के वझीलपुर गांव की रहने वाली है। वह गैर समुदाय के एक युवक से प्रेम प्रसंग में थी जिसकी वजह से उसके परिजन उसकी हत्या करना चाहते थे। वीडियो में बाकायदा सुन सकते हैं। पीड़िता गंभीर अवस्था में ही बता रही है कि सोमवार को शाम को अपने सगे भाई व जीजा के साथ बाइक पर बैठकर महमूदपुर गढी के जंगल से गुजर रही थी|

तभी गंगा नहर के किनारे भाई व उसके जीजा ने धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतारने की कोशिश की। लेकिन उसके शोर को सुनकर ग्रामीण वहां पर पहुंचे जिसकी वजह से वह डर कर, वहां से भाग गए। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के मुताबिक युवती को अस्पताल भेजा गया है।

उसकी हालत गंभीर बनी हुई है आरोपियों के खिलाफ जांच कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने दोपहर 12:00 बजे दावा किया कि उन्होंने आरोपी जीजा साले को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here