उत्तर प्रदेश- नई मंडी कोतवाली निवासी वरिष्ठ हॉस्पिटल के निर्देशक डॉ वर्गीज चंद शर्मा की बेटी बिहार कैडर की आईएएस अधिकारी शैलजा शर्मा से मारपीट तोड़फोड़ के बाद गला दबाकर हत्या करने की कोशिश के मामले में पत्नी की शिकायत के बाद हरियाणा के गुरुग्राम में रीजनल लेबर कमिश्नर पद पर तैनात आरोपी पति राजीव नयन को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला

बिहार 2013 बैच की आईएस (सहरसा की पूर्व डीएम) शैलजा शर्मा वर्तमान में पथ निर्माण विभाग पटना में संयुक्त सचिव के पद पर तैनात है। वर्ष 2013 शैलजा की वन क्लास अफसर दिल्ली के मुखर्जी नगर निवासी (‌बिहार के गया के मूल निवासी) राजीव नयन के साथ शादी हुई वर्तमान में उनकी 4 साल की एक बेटी है पति पत्नी के बीच करीब 3 साल से विवाद चल रहा है शैलजा शर्मा के मुताबिक राजीव के दिल्ली की एक युवती से अवैध संबंध है जिसको लेकर कुछ दिन पहले शैलजा शर्मा अपने पिता के घर मुजफ्फरपुर आई थी। आरोप के मुताबिक राजीव नयन को डर था। कहीं उनकी पत्नी उनके खिलाफ तलाक का मुकदमा न कर दें, इसलिए दबाव में आकर शनिवार को घर पहुंचे व गाली गलौज करते हुए जबरन दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया दरवाजा न खुलने पर दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और शैलजा के साथ मारपीट करने के साथ ही उनकी गला दबाकर जान से मारने की कोशिश के करते हुए उनके परिजनों से भी मारपीट की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल राजीव नयन को हिरासत में ले लिया।

मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से अधिकारी शैलजा के घर पहुंचे रविवार रात करीब 8:00 बजे शैलजा शर्मा की एफ आई आर पर पुलिस ने मारपीट जान से मारने की कोशिश, तोड़फोड़ समेत अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी पति राजीव नयन को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here