loading...

उत्तर प्रदेश के बांदा से बुधवार को एक सनसनीखेज दिल को झकझोर कर देने वाला मामला सामने आया है। प्रेमिका ने अपने प्रेमी को घर बुलाया इसके बाद इसी दौरान अचानक प्रेमिका का भाई आ गया, उसने दोनों को संदिग्ध अवस्था में देख लिया जिसके बाद आक्रोश में आकर दोनों प्रेमी युगल को घास फूस भरे कमरे में बंद कर बाहर से कुंडी लगाकर दोनों युगल पर कुल्हाड़ी से हमला कर जिंदा प्रेमी युगलों को आग के हवाले कर दिया। कुछ समय पहले ग्रामीणों ने शोर सुन प्रेमी के परिजनों को अवगत कराया। इसी बीच वह भी मौके पर पहुंच गए,

( बांदा पुलिस पूरे मामले पर विधिवत जानकारी देते हुए)
loading...

जानकारी के मुताबिक दोनों पक्षों के बीच काफी समय तक कहासुनी पंचायत होती रहीं इसी बीच कमरे की छत पर प्रेमिका का भाई गया और उसने ऊपर से मिट्टी का तेल छिड़ककर कमरे में आग लगा दी। कमरे में आग की लपटों से घिरे प्रेमी युगल चीखने चिल्लाने लगे,

घटना की संकेतिक तस्वीर

इसी बीच आग की लपटों ने प्रेमी युगलों को अपने आगोश में ले लिया। जिसके बाद चीख-पुकार मच गई। लड़के के पिता ने बताया उसके सामने ही दोनों को जलाकर मारा गया है। ग्रामीणों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। जब तक सूचना के बाद मटौंध थाने की पुलिस और डायल 112 की गाड़ियां पहुंची तब तक दोनों बुरी तरह से जल चुके थे। प्रेमी की नजदीकी हॉस्पिटल में मौत हो गई। जबकि प्रेमिका की कानपुर ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। एसएसपी महेंद्र चौहान ने बताया मुख्य आरोपी प्रेमिका के भाई को पकड़ लिया गया है जबकि उसके पिता व अन्य फरार है।

loading...

पुलिस के मुताबिक घटना में करीब आधा दर्जन लोग शामिल है। प्रेमिका के भाई समेत दो को पकड़ लिया गया। बाकी की तलाश की जा रही है पुलिस के मुताबिक गांव का ही एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया दोनों कच्चे मकान में बात कर रहे थे। इसकी जानकारी प्रेमिका के भाई हो गए जिसके बाद उन्होंने दोनों को घास फूस के मकान में बंद कर इस बीच गांव के लोगों से प्रेमी के परिजनों को जानकारी मिली तो वह मौके पर पहुंचे दोनों पक्षों के बीच काफी देर तक बातचीत (पंचायत) चल रही थी। इसी बीच लड़की के भाई ने छत पर जाकर कमरे में मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी इसके बाद यह घटना घटित हुई है।

loading...

बता दे इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है घटना के बाद आईजी चित्रकूट सत्य प्रकाश सिंह ने मौके पर पहुंचकर परिवार के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवा कर चार लोगों को गिरफ्तार कराने की जानकारी दी है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here