loading...

उत्तर प्रदेश रक्षाबंधन को देखते हुए 2 अगस्त यानी कि रविवार आज राखी और मिठाई की समस्त दुकाने खुली रहेंगी इस संबंध में मुख्यमंत्री ने पत्र लेकर आदेश जारी किया है वहीं मुख्यमंत्री योगेश रक्षाबंधन के उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की समस्त बसें महिलाओं के लिए निशुल्क यात्रा सुविधा प्रदान करती रहेंगी वहीं सुरक्षा के मद्देनजर चेकिंग करते हुए पुलिस द्वारा कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन कराते हुए सख्त सुरक्षा के निर्देश दिए गए हैं।

loading...

बता दे पिछले वर्षों की भांति इस वर्ष भी योगी सरकार ने रक्षाबंधन के उपलक्ष पर महिलाओं को बड़ा उपहार दिया है। इस भाई-बहन के त्यौहार की दृष्टि से रविवार को मिठाई व राखी की दुकानें खुले रहेंगी। जिससे किसी को असुविधा ना हो, सरकार के प्रवक्ता के मुताबिक 3 वर्षों की तरह इस वर्ष भी सरकार द्वारा रक्षाबंधन के पर्व पर राज्य सरकार की समस्त बसों को महिला के लिए निशुल्क किया गया है जो कि आज मध्य रात्रि 12:00 से 3 अगस्त की मध्य रात्रि 12:00 बजे तक लागू की गई है बता दें इस दौरान किसी भी सरकारी बस में महिला यात्री से कोई भी शुल्क नहीं लिया जाएगा।

सीएम ने आदेश जारी किया है कि प्रोटोकोल का कड़ाई से पालन किया जाए जिससे कोरोनावायरस से निपटने में आसानी हो वहीं कहीं भी इस मौके पर कोई भी सार्वजनिक कार्यक्रम ना किए जाएं, पूर्व भांति शनिवार व रविवार को प्रदेश में सप्ताहिक लॉकडाउन बंदी कर रखी गई है सोमवार को रक्षाबंधन का त्यौहार होने की वजह से किसी को असुविधा ना हो इसके लिए राखी और मिठाई की दुकानों के साथ-साथ बस फ्री रहने की सुविधा दी गई है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here