भारत- गृह मंत्री अमित शाह शुरुआती लक्षणों के बाद जांच करें जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पुराना पॉजिटिव आइए अमित शाह ने इस बात की पुष्टि ट्वीट करके खुद की है उन्होंने ट्वीट किया-

कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

तमाम सुरक्षा व प्रोटोकॉल के बावजूद भारत के गृह मंत्री अमित शाह कोरोना‌ संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद गृह मंत्री अमित शाह को गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। दूसरी तरफ राजनेताओं से लेकर समर्थक जल्द अमित शाह के स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं।

देश के गृह मंत्री अमित शाह रविवार शाम 4:24pm पर गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में 14 वें फ्लोर के 4710 नंबर कमरे में भर्ती किए गए उनका इलाज डॉक्टर सुशील कटारिया कर रहे हैं

पिछले 24 घंटे में देश के अंदर 54735 नए कोविड-19 संक्रमित मरीज आए हैं अब तक देश में कुल कोविड-19 पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1750723 हो गई है वही आप पार्क भारत में 37364 लोग कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से मौत हो गई है पिछले 24 घंटे में देश में 54735 नए मामले आने के साथ की 853 लोगों की मौत हो गई है भारत दुनिया में कुल देशों की श्रेणी में पहुंच गया है जहां बहुत तेजी से कोरोना संक्रमण फैल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक रोना की अब तक कोई कारगर दवा नहीं बन पाई है कोविड-19 का बचाओ इसका सबसे बड़ा इलाज है इसलिए खुद को सुरक्षित करते हुए मास्क का उपयोग कर दो गज की दूरी बनाए रखें अगर आवश्यक ना हो तो सार्वजनिक जगह पर जाने से बचे जिससे संक्रमण को रोका जा सकता है।

आप सावधान सतर्क और सुरक्षित रहे यह खतरनाक वायरस भारत में बहुत तेजी से फैल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here