loading...

मथुरा राजकीय संप्रेषण ग्रह यानि बाल सुधार गृह में रात 2:30 बजे सुरक्षा ग्रह की सुरक्षा को धता बताते हुए 14 बाल कैदी जेल की ग्रिल तोड़कर मुख्य द्वार से फरार हो गए। जेल के मुख्य द्वार पर तैनात सुरक्षाकर्मी से लेकर होमगार्ड तक को कानो कान खबर नहीं लगी वारदात की खबर के बाद मथुरा पुलिस प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए हम के बाद आनन-फानन में पुलिस की कई टीमों ने बाल कैदियों की खोज बिन शुरू कर दी। पुलिस के सायरन बजते हुए आस-पास के गांव में में पुलिस ने गश्ती बढ़ाते हुए गहन खोजबीन की जिसके बाद पुलिस को 7 बाल कैदियों को पकड़ने में कामयाबी मिली जबकि अन्य बाल कैदी फरार हैं।

loading...

बता दे मुख्य द्वार से खिड़की तोड़कर फरार होना कोई छोटी मोटी बात नहीं है इसमें मथुरा बाल सुधार गृह की सुरक्षा व्यवस्था की बड़ी चूक को उजागर किया है सीधे कहे तो सुरक्षाबलों को बाल कैदियों ने चुनौती देते हुए उनकी लापरवाही को उजागर किया है फिलहाल पूरी घटना के बाद पुलिस प्रशासन तत्काल बाल कैदियों के संबंधित थानों को अवगत कराकर उनकी बरामदगी की कोशिश कर रहा है।

पूरे मामले पर एसएसपी ने मीडिया को अवगत कराएं है कि सात बाल कैदियों को बरामद कराने की बरामदगी के लिए कोशिश की जा रही है अगर इस मामले में कोई मिलीभगत या लापरवाही पाई गई तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

loading...