loading...

उत्तर प्रदेश में दिन पर दिन दरिंदों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं आगरा के मालपुरा थाना क्षेत्र एक शादी समारोह में शामिल होने आई 5 वर्ष की मासूम बच्ची को डीजे से किडनैप करके सरसों के खेत में दरिंदगी के बाद निर्मम हत्या कर दी गई है।

loading...

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के मालपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को शादी समारोह में शामिल होने दुल्हन का चचेरा भाई अपनी 5 साल की बेटी और परिवार के साथ आया रात 11:00 बजे 5 वर्षीय कक्षा एक की छात्रा डीजे पर डांस कर रही थी इसी बीच वह अचानक गायब हो गई काफी तलाशने पर बच्ची का सुराग न लगने पर परिजनों ने तत्काल स्थानीय पुलिस चौकी पर बच्ची के लापता होने की सूचना दी। गुरुवार की सुबह करीब 10:00 बजे गांव के ही शादी समारोह से करीब 300 मीटर दूर सरसों के खेत में मासूम बच्ची का अस्त व्यस्त आधे अधूरे कपड़ों में शव मिलने से हड़कंप मच गया।

सूचना पर डॉग स्क्वायड के साथ एसएसपी पहुंचे

5 वर्ष की मासूम बच्ची का सरसों के खेत में निर्वस्त्र यानी आधे अधूरे कपड़ों में शव की जानकारी के बाद डाग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम के साथ सबूतों को तलाशने के लिए एसएसपी सुधीर कुमार फॉरेंसिक टीम सहित पहुंचे पुलिस ने कई मामलों पर जांच शुरू करते हुए 5 टीमों का गठन कर शादी समारोह में शामिल रिश्तेदारों के बारे में जानकारी इकट्ठा करते हुए बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। एक प्राइवेट स्कूल में सफाई कर्मी का कार्य करने वाले व्यक्ति के 5 बच्चों में 5 वर्षीय मासूम बच्ची तीसरे नंबर की कक्षा एक की छात्रा थी। परिजनों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की आशंका जताई है।

loading...

लेटेस्ट अपडेट- आगरा शादी समारोह में बच्ची से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

loading...