loading...

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक बार फिर से जहरीली शराब का कहर बरपा है दो थाना क्षेत्र के लोगों ने सरकारी ठेके से शराब खरीद कर पी जिसकी वजह से 5 लोगों की आंखों की रोशनी चली गई जबकि 12 लोगों की मौत हो गई। जबकि इतने ही लोग अभी अस्पताल में भर्ती हैं! एक को गंभीर हालत के चलते जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है घटनास्थल पर डीएम एसपी के अलावा एसडीएम जिला अधिकारी के साथ वन विभाग के अधिकारियों ने पहुंचकर पूरे मामले का जायजा लेते हुए गांव के दो देसी शराब के ठेकों को सिल करा दिया है।

जहरीली शराब पीने के बाद मृतक युवक

loading...

एसडीएम कोल रंजीत सिंह के मुताबिक करसुआ गांव में 9 लोग और छेरत गांव में 3 लोगों की जहरीली शराब पीने की वजह से मौत हो गई है। एसडीएम के मुताबिक जिन लोगों की मौत हुई है सभी के परिजनों ने बताया कि उन्होंने गांव के ही ठेके से शराब खरीदकर पी थी शराब से मरने वालों में दो करसुआ में एचपी गैस प्लांट के ड्राइवर व तीन उसी गांव के रहने वाले हैं जिनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जांच में जो भी तथ्य सामने निकल कर आएंगे उसके आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

loading...

सीएम योगी सख्त, 200 पर रासुका के तहत कार्यवाही के निर्देश दिए, दोषियों की संपत्ति नीलाम कर मृतकों को दिया जाएगा मुआवजा

अलीगढ़ के दो थाना क्षेत्र के 3 गांव में सरकारी देसी शराब ठेके से शराब खरीद कर पीने वाले एक दर्जन लोगों की मौत के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सिंह ने संज्ञान लेते हुए दोषियों के खिलाफ रासुका यानी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई करने के निर्देश देते हुए अब करें और ग्रह विभाग के अधिकारियों को तलब कर कहा है कि अगर सरकारी ठेके से शराब खरीदी गई है छोटे का सीन कर दोस्तों की संपत्ति जप्त कर मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिया जाएगा साथ ही घायलों की हर संभव मदद करने के मुख्यमंत्री योगी ने एलान किया है।

loading...

अलीगढ़ के लोधा व जवां थाना क्षेत्र में सरकारी ठेके से शराब खरीद कर पीने के बाद 12 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोगों की आंखों की रोशनी जाने की खबर है अभी 12 लोग अस्पताल में भर्ती हैं पूरे मामले में आला अधिकारी मौके का मुआयना कर सीएम के आदेश पर सख्त कार्रवाई की बात करते हुए डीएम चंद्र भूषण सिंह ने बताया कि शराब की दुकान के लाइसेंस के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो रहा है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here