loading...

दिल्ली के मुख्यमंत्री व आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा यूपी को भ्रष्ट नेताओं ने विकास से दूर रखा दिल्ली की जैसी सुविधा यूपी के नागरिकों को क्यों नहीं मिलती ?

आप की सरकार बनने पर यूपी में दिल्ली मॉडल लागू करेंगे?

loading...

लखनऊ दिल्ली में तीन बार दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतकर इतिहास रचने वाले आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को ऐलान करते हुए कहा कि उनकी पार्टी 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ेगी केजरीवाल बयान देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में पार्टी की सरकार आई है लेकिन सब ने अपने घर भरने के सिवाय कुछ नहीं किया आज छोटी-छोटी सुविधाओं के लिए यूपी के लोगों को दिल्ली के आना पड़ता है? उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक पार्टियों ने उत्तर प्रदेश को धोखा दिया है प्रदेश सरकार ने भ्रष्टाचार के मामले में एक दूसरे को पार कर दिया है केजरीवाल ने बताया कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले बहुत से लोगों ने उन्हें बताया की यूपी भी दिल्ली की तरह कल्याण और लाभ चाहता है।

यूपी की सरकारों पर तंज कसते हुए केजरीवाल ने कहा- यूपी में सही और साफ नीति वाली राजनीति की जरूरत है

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा आज उत्तर प्रदेश में सही और साफ नियत वाली राजनीति की कमी है यह केवल आम आदमी पार्टी है यूपी को दे सकती है उत्तर प्रदेश तो गंदी राजनीति भ्रष्ट नेताओं ने विकास से दूर रखा है दिल्ली में जो सुविधाएं लोगों को मिल रही है वहीं सुविधाएं यूपी के लोगों को अब तक क्यों नहीं मिली वहीं उन्होंने उत्तर प्रदेश की सभी सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा यूपी में सभी ने अपने घर के सिवाय प्रदेश की फिक्र नहीं की है, वो यूपी में आप की सरकार बनने पर वहां भी दिल्ली के विकास मॉडल को लागू करेंगे।
केजरीवाल पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य का पलटवार… कहा-

loading...

“दिल्ली संभलती नहीं आए यूपी लड़ने.. 2 करोड़ की आबादी संभलती नहीं है.. 24 करोड़ आबादी संभालने का सपना..मुंगेरीलाल के सपने देख रहे केजरीवाल

loading...