उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के बबेरू कस्बा क्षेत्र से खौफनाक वारदात सामने आई है जहां पत्नी को पति के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखकर पति नापाक होते हुए पत्नी की धारदार हथियार यानी कि फरसे से काटकर सर को धड़ से अलग कर निर्मम हत्या कर दी। जिसके बाद पति ने हाथ से पकड़ कर पत्नी के सिर को लेकर थाने पहुंचा। जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए इस पूरी वारदात के बाद लोग सन्न हैं।

पूरे मामले पर बांदा पुलिस के मुताबिक पति को हिरासत में लेकर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक बांदा जिले के बबेरू कस्बे के एक किन्नर यादव नाम के शख्स ने अपने पड़ोसी रविकांत के साथ पत्नी के अवैध संबंध के शक में पत्नी की फरसे से काटकर निर्मम हत्या कर दी, जिसके बाद सुबह 7:30 बजे पत्नी का सर लेकर युवक थाने पहुंचा, पुलिस ने पूरे मामले में उसे हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी ने पत्नी के कथित प्रेमी पर भी खुरपी से वार किया है । जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

क्या है पूरा मामला

यह दिल दहला देने वाली खौफनाक वारदात उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की है जहां पति पत्नी के बीच झगड़े के बाद पति ने शुक्रवार सुबह पत्नी के अवैध संबंधों को लेकर हुए झगड़े के बाद पत्नी की धारदार हथियार (फरसे) से सिर काट कर उसकी निर्मम हत्या करते हुए पत्नी के कटे सिर को लेकर कोतवाली पहुंचकर आत्मसमर्पण किया। हत्यारे पति ने हत्यारोपी हथियार फसा भी लिए हुए था आरोपी पत्नी का कटा हुआ सर लेकर सरेआम बाजार से होता हुआ कोतवाली पहुंचा लोगों ने कटा सर देखकर वीडियो भी बना सोशल मीडिया पर डाल दिया है बता दे एसपी महेंद्र प्रताप सिंह चौहान के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब 7:30 बजे बबेरू कस्बे के नेता नगर मोहल्ले में पत्नी के अवैध संबंधों के शक में 38 वर्षीय चिन्नार यादव नाम के शख्स ने 35 वर्षीय अपनी पत्नी विमला यादव के अवैध संबंध के शक में झगड़े के बाद गुस्से में सिर को धड़ से अलग कर थाने (कोतवाली) सर को लेकर पहुंच कर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार के साथ युवक को गिरफ्तार कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वही पूरे मामले पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जय श्याम शुक्ला ने बताया कि हत्यारोपी ने अपने हाथ में महिला का कटा सिर लेकर सरेआम बाजार से होता हुआ कोतवाली पहुंचा। इसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल किया है। पुलिस ने बताया कि हत्यारा पति चिन्नार यादव ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी के गांव के ही व्यक्ति के साथ अवैध संबंध थे। इसलिए उसने वारदात को अंजाम दिया है। ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी युवक प्रेमी रमाकांत यादव पर भी खुरपी से हमला किया गंभीर अवस्था में प्रेमी अस्पताल में भर्ती है।

शेष अपडेट जल्द……..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here