loading...

बाराबंकी खेत धान काटने गई युवती की हाथ पैर बंधे अर्धनग्न अवस्था में लाश मिलने से हड़कंप मचा, सुरक्षा के लिहाज से पुलिस बल तैनात, परिजन जता रहे सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका, फॉरेंसिक टीम के साथ पुलिस की जांच पड़ताल जारी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि।

loading...

उत्तर प्रदेश दिन पर दिन बेटियों के प्रति होने वाले अपराध सामने का नाम नहीं ले रहे ताजा मामला राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी के सतरिख थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

जहां पर बुधवार शाम 4:00 बजे के करीब घर से करीब आधा किलोमीटर दूर धान काटने गई दलित युवती की संदिग्ध अवस्था में हाथ पैर बांधकर निर्मम हत्या कर दी गई। पूरे मामले में सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। बता दे काफी अंधेरा होने के बाद भी जब युवती घर नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश करते हुए खेत पर पहुंचे पूरा दृश्य देखकर पैरों के तले से जमीन खिसक गई, युवती की अर्ध नग्न अवस्था में लाश पड़ी हुई थी।

loading...

क्या है पूरा मामला

loading...

बेटियों के प्रति होने वाले अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला बाराबंकी जिले के सतरिख थाना क्षेत्र के पिपरी इलाके के एक गांव का है। जहां बुधवार शाम 4:00 बजे के करीब घर से आधा किलोमीटर की दूरी पर खेत में धान काटने गई। दलित युवती जब देर शाम घर नहीं लौटी तो परिजन उसकी खोजबीन करते हुए खेत पहुंचे खेत पहुंच कर परिजनों ने वहां पर हाथ पैर बंधे अस्त व्यस्त कपड़ो के अर्ध नग्न अवस्था में युवती का संदिग्ध परिस्थिति में शव पड़ा हुआ देखा। जिसके बाद उनके पैरों के तले से जमीन खिसक गई। उन्होंने तत्काल चिल्लाते पूरे मामले की जानकारी घर के अन्य सदस्यों के साथ पुलिस को दी। पीड़िता के परिजनों के मुताबिक धान के खेत के बीचो-बीच में काफी मात्रा में धान रौंदे हुए है। घटना स्थल से करीब 40 से 50 कदमों पर बेटी के चप्पल पड़े हुए मिले बच्ची के हाथ कमीज से पीठ के पीछे बंधे हुए थे। पूरे मामले में परिजन बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद गला घोट कर हत्या किए जाने की आशंका जता रहे हैं। बता दें पूरे मामले पर जानकारी के बाद घटनास्थल पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम के साथ डाग स्क्वायड की टीम ने पहुंच कर पूरे मामले में जांच करते हुए सबूत खंगालने की कोशिश की।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता के शव को पंचनामा भरा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। दरिंदों का सुराग खोजने के लिए फॉरेंसिक टीम के साथ पुलिस पूरे मामले में टीम के साथ खोजबीन कर रही है।

घटना के बाद गांव के चप्पे-चप्पे में सुरक्षा बल तैनात

घटना के बाद गांव क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर भारी मात्रा में पुलिस बल को सुरक्षा के मद्देनजर तैनात किया गया है। पूरे मामले पर घटनास्थल पर पहुंचे।

प्रभारी निरीक्षक एसएसपी व अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि धान के खेत में युवती की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मृतक के सभी को भेज कर पूरे मामले से जुड़े सबूत एकत्रित कर एडिशनल एसपी के नेतृत्व में पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Update- पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दरिंदगी के साथ रेप की पुष्टि

बाराबंकी सतरिख थाना क्षेत्र में धान काटने गई युवती के साथ दुष्कर्म के साथ भारी दरिंदगी की गई थी पूरे मामले की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हो गई है बता दे पूरे मामले लगातार रेप की वारदात को छुपाने की कोशिश कर रही थी। फिर हाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पूरी घटना का सच सामने आ गया है।🆚

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here