loading...

दिल्ली से बहराइच शरीफ जा रही सवारियों से भरी बस हुई दुर्घटना ग्रस्त 15 की मौत 32 लोग गंभीर रूप से घायल। बाराबंकी के देवा थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह के मुताबिक अब तक करीब 12 लोगों की मौत होने की सूचना है। घायलों को जिला अस्पताल भेजा जा रहा है। अब तक कितने लोगों की मौतें हुई  सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद स्थिति पुरी तरह से साफ हो पाएगी।

loading...

गुरुवार सुबह बाराबंकी के देवा थाना के किसान पथ के आउटर रिंग रोड पर माती पुलिस चौकी के बबुरिया गांव के पास “गया” को बचाने के चक्कर में ट्रक-बस की आमने-सामने  भिडंत होने से 15 लोगों की मौत हो गई जबकि 32 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए!

क्षतिग्रस्‍त वहन

जिन्हें  नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में बस के सामने का पूरा हिस्‍सा क्षतिग्रस्‍त हो गया।। पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जानाते हुऐ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर राहत एवं बचाव कार्य में लगे हुए है।

loading...

गुरुवार की सुबह 4:45 बजे दिल्ली से बहराइच शरीफ जा रही सवारियों से भरी बस बहुरिया में विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से जा भिड़ी टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस व ट्रक के परखच्चे उड़ गए। इस दर्दनाक दुर्घटना में 12 की मौत की पुष्टि हुई है (मौतों की संख्या अभी और बढ़ सकती है) जबकि 32 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

loading...

बाराबंकी के थाना देवा क्षेत्रान्तर्गत किसान पथ पर हुई सड़क दुर्घटना के सम्बन्ध में हेल्पलाइन नम्बर जारी किया गया है

नोट अभी- अपडेट किया जा रहा है।

loading...