loading...

उत्तर प्रदेश दिन पर दिन बहन बेटियों के साथ हैवानियत की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी जनपद में एक विवाहित महिला को कार से लिफ्ट देने के बहाने एक युवक ने अगवा कर बंधक बनाकर अपने घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद उसे मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र में नहर पटरी पर छोड़कर भाग गया। विवाहित महिला के मुताबिक उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

loading...

बता दे मामले में एफ आई आर दर्ज करने के बजाए बाराबंकी पुलिस ने पीड़ित महिला को 4 दिनों तक इस थाने से उस थाने के चक्कर कटवाया इस बीच महिला 4 दिनों तक चार थानों के चक्कर काटती रही। तब जाकर आज महिला की तहरीर पर देवा थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

बता दे फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के 1 गांव में रहने वाली महिला 22 जुलाई को राजधानी लखनऊ के चिनहट क्षेत्र में कई लौटते समय वह पैदल जा रही थी इसी बीच महिला ने देवा के पास माती क्षेत्र में कार सवार युवक से लिफ्ट मांगी कार सवार सफदरगंज के पड़रा गांव के रहने वाले शिवपूजन रावत ने उन्हें लिफ्ट देने के बहाने (आरोप के मुताबिक) महिला को कार से अपने घर सफदरगंज ले जाकर वहां उन्हें बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि दुष्कर्म के बाद आरोपी उसे मोहम्मदपुर थाना थाना क्षेत्र की एक नहर पटरी पर छोड़ कर भाग गया। पीड़ित महिला के मुताबिक वारदात की सूचना उसी समय उसने 112 नंबर पर पुलिस को दी। लेकिन पुलिस ने उसे फतेहपुर और फिर देवा थाने भेजा इसके बाद घटनास्थल सफदरगंज बताकर इस थाने से उस थाने के चक्कर कटवाए जाते रहे 25 जुलाई की रात को प्राप्त हरीर के आधार पर आज देवा पुलिस ने महिला का मुकदमा चौथे दिन दर्ज कर लिया है। सीओ सिटी सीमा यादव के मुताबिक पूरे मामले की विवेचना सफदरगंज को हस्तांतरित कर दी गई है।

loading...

विशाल गुप्ता की रिपोर्ट

loading...