loading...

बरेली के महापौर के ड्राइवर की बहन के साथ दरिंदगी की घटना उस समय अंजाम दी गई जब बरेली कॉलेज में बीए की छात्रा अपने मामा के घर जा रही थी। इसी दरमियान करीब 6 साथियों के साथ मिलकर दरिंदे ने खाली घर में खींच कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने रविवार को सुभाष नगर थाने का घेराव करते हुए हंगामा काटा। सुभाष नगर पुलिस ने छात्रा के बयान दर्ज करते मेडिकल के लिए भेज दिया है।

loading...

कानून व्यवस्था के हवा हवाई वादों के बीच जमीनी स्तर पर बहन बेटियों के साथ होने वाली अपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही। ताजा मामला बरेली कॉलेज में बीए की छात्रा से जुड़ा है जो अपने अपने घर में ताला बंद कर घर से कुछ दूरी पर स्थित मामा के घर जा रही थी इसी बीच सुभाष नगर थाना क्षेत्र के उस इलाके में छात्रा अपने मामा के घर के के करीब पहुंची तभी छह दरिंदों ने छात्रा को अपने घर में खींचकर उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के परिजनों के मुताबिक शनिवार को पीड़िता की रेलकर्मी मां मथुरा गई हुई थी छात्रा घर पर अकेली थी इसी दरमियान उसका छोटा भाई सामान लेने के लिए बाहर गया देर तक वापस नहीं आया तब। शाम को छात्रा घर में ताला लगाकर पड़ोस में स्थित मामा के घर जा रही थी इसी बीच रास्ते के घर में कुछ दबंगों ने उसे खींचकर छह साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

घटना से आहत लोगों ने रविवार को सुभाष नगर थाने का घेराव करते हुए हंगामा किया।

बीए की छात्रा के साथ दुष्कर्म की वारदात की जानकारी के बाद स्थानीय लोगों ने सुभाष नगर थाने पर पहुंचकर घेराव करते हुए हंगामा कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने छात्रा के बयान को दर्ज करते हुए उसे मेडिकल के लिए भेज दिया है।

loading...