loading...

मध्य प्रदेश के रीवा जिले की एक महिला से फेसबुक के जरिए दोस्ती करके उसे b.ed की डिग्री दिलाने का झांसा दे SAF छठी वाहिनी जबलपुर में तैनात जवान गौतम प्रजापति ने रीवा के एक होटल में बुलाकर बलात्कार की घटना को अंजाम दे उसकी मोबाइल से वीडियो वह फोटो खींच ली। जिसके बाद महिला को b.ed की डिग्री दिलाने का झांसा देने के साथ अश्लील वीडियो दिखाकर बार-बार संबंध बनाने का दबाव डालते हुए जवान ने कई बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जब महिला ने उसके साथ संबंध बनाने से इनकार किया तो (आरोप के मुताबिक) आरोपी जवान ने महिला की अश्लील फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिन्हें देखने के बाद उनके परिजनों के होश उड़ गए। जिसके बाद महिला ने रीवा के थाने में पहुंचकर आरोपी जवान के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। महिला को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजकर पुलिस पूरे मामले की तथ्यात्मक जांच करने में जुट गई है। महिला के मुताबिक आरोपी उसे सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे जबरन संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था। जब उसने इंकार कर दिया तो उसने उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

loading...

महिला की दर्ज कराई गई तहरीर के मुताबिक- पिछले साल यानी 2020 में एसएएफ छठी वाहिनी जबलपुर निवासी जबलपुर में तैनात जवान गौतम प्रजापति बीएड डिग्री दिलाने का झांसा देकर उससे मिलने रीवा के होटल में आया। उसका परिचय उससे सोशल मीडिया फेसबुक के जरिए हुआ। आरोपी ने उसे b.ed डिग्री दिलाने का बहाना बनाकर होटल में बुलाकर वहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देते हुए उसकी असली फोटो खींच ली।

सोशल मीडिया पर महिला की अश्लील फोटो वायरल होने के बाद महिला ने अपने गृह जनपद रीवा में की महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद रीवा की पुलिस ने तहरीर दर्ज कर आरोपी जवान को गिरफ्तार कर जांच शुरू करते हुए आरोपी के फोन को जप्त करते हुए उसमें से अश्लील फोटो को बरामद करते हुए मोबाइल को जांच के लिए भेज दिया है।

महिला की तहरीर पर जवान गिरफ्तार, फोन से मिली अश्लील तस्वीर

सोशल मीडिया पर महिला की अश्लील फोटो वायरल होने के बाद महिला ने अपने गृह जनपद रीवा में के महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद रीवा की पुलिस ने तहरीर दर्ज कर आरोपी जवान को गिरफ्तार कर जांच शुरू करते हुए आरोपी के फोन को जप्त करते हुए उसमें से अश्लील फोटो को बरामद कर मोबाइल को जांच के लिए भेज दिया है।

घटना की चल रही जांच, जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर होगी कार्यवाही

loading...

रीवा के एएसपी शिव कुमार वर्मा ने कहा महिला ने SAF जवान के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

loading...