loading...

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में भैंस चराने गई 16 वर्षीय का शव वरुणा नदी में उतराता हुआ मिलने के बाद हड़कंप मच गया, बता दे परिजनों के मुताबिक छात्रा से दुष्कर्म के बाद उसकी पहचान छुपाने के लिए उसके शरीर के कमर से ऊपर के हिस्से को तेजाब से बुरी तरह से जलाया गया।

loading...

उसके शरीर पर सिर्फ पहले से पहने हुई काले रंग की जींस पैंट मौजूद है जौनपुर की सीमा में वरुणा नदी में मिले शव को देखते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

उन्होंने भदोही जौनपुर मार्ग पर सीधवन गांव के पास चक्का जाम कर नारेबाजी करते हुए विरोध जाहिर किया | बता दे सोमवार को 16 वर्षीय किशोरी अपनी 10 वर्षीय बहन के साथ जानवर चराने गई थी। आधे घंटे के लिए उसकी छोटी बहन घर खाना खाने आई जब लौटकर वापस गई तो उसे वहां पर उसकी दीदी नहीं मिली उसने पूरी जानकारी परिजनों को दी परिजनों ने काफी खोजबीन की खोजबीन के बाद पता ना लगने पर मामला दर्ज करवाया। इसके बाद मंगलवार को परिजनों के साथ लोगों ने धौराहरा चौकी पर विरोध जताया। उन्हें समझा-बुझाकर पुलिस द्वारा भेज दिया गया। बुधवार वरुणा नदी में नाबालिक का तेजाब से जला हुआ शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। पीड़ित के भाई ने गांव में ईद भट्टा मालिक पर शक जताया और गांव के पास चक्का जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

loading...

खबर मिलने के बाद बड़ी संख्या में स्थानीय पुलिस ने पहुंचकर लोगों को समझा बुझा शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर आगे बढे़ की महिलाओं ने शव का रास्ता रोक मौके पर डाग स्क्वायड बुलाने की मांग की आधे घंटे बाद डॉग स्क्वायड पहुंचा। जिसके बाद पुलिस ने शव को कोतवाली ले जाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया महिलाओं ने आरोप लगाते हुए ईट कारोबारी समेत चार लोगों पर शक जाहिर करते हुए आरोप लगाकर घटना के लिए जिम्मेदार बता रहे हैं|

loading...

ग्रामीणों का गुस्सा फूटा उन्होंने एसपी के सामने नारेबाजी करते हुए भदोही जौनपुर मार्ग को करीब 3 घंटे तक बाधित रखा। परिजन आरोप लगाते रहे कि वह कुछ घंटों बाद ही छोटी बहन की निशानदेही पर पूरी घटना की जानकारी दें, आरोपियों के खिलाफ शक जाहिर किया था।

लेकिन पुलिस ने लीपापोती करते हुए कोई कार्यवाही नहीं की जिसके बाद बुधवार को शव मिलने के बाद लोगों ने स्थानी पुलिस पर आरोप लगाते हुए पुलिस की भूमिका की भी जांच करने की मांग की|

पूरे मामले में पुलिस ने जानकारी दी कि लड़की खुशबू यादव की मृत्यु पानी में डूबने से हुई है। लेकिन इस बात से साफ इंकार कर रहे हैं पुलिस ने बताया कि मृतक के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की पुष्टि नहीं हुई है फिर भी आज डॉक्टरों के दूसरे पैनल के साथ जिसमें 5 डॉक्टर शामिल होंगे मृतक का दोबारा पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here