loading...

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में दिनदहाड़े सुबह 8:30 बजे 40 वर्षीय प्रेमी ने 21 वर्षीय प्रेमिका की एकतरफा प्यार में गोली गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर घर जाकर खुद की कनपटी पर 312 बोर के तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली प्रेमिका को गंभीर अवस्था में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जबकि 40 वर्षीय प्रेमी गौरव त्यागी के शव का पंचनामा भरवा कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नूरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ढिकली गांव मैं शनिवार सुबह एक तरफा प्यार में सनकी आशिक ने 21 वर्षीय युवती को चामुंडा मंदिर पहुंचकर गंभीर रूप से जख्मी कर अपने घर में पहुंचकर खुद की कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस पूरी घटना की पड़ताल कर रही है युवती के काधे में गोली लगी होने की वजह से उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस जांच पड़ताल के मुताबिक सनकी आशिक ने तरफा प्रेम में खौफनाक कदम उठाया सनकी आशिक गौरव त्यागी के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

युवती को गंभीर अवस्था में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया

loading...

युवती सुबह 8:30 बजे चामुंडा मंदिर जा रही थी इसी दरमियान मंदिर पहुंच कर एकतरफा प्यार में पागल सनकी आशिक गौरव त्यागी ने तमंचे से युवती दीक्षिता पर फायर कर दिया गोली उसके कंधे में लगने की वजह से युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। फायर की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना के बाद युवती को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जबकि एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने अपने घर पहुंचकर तमंचे से कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।

आरोपी मृतक गौरव त्यागी पहले से था शादीशुदा

पुलिस के मुताबिक मृतक आरोपी गौरव त्यागी गांव की 21 वर्षीय युवती से तरफा प्यार करता था। जबकि युवती इस बात का विरोध करती थी इसी बात से नाराज होकर शनिवार की सुबह गौरव त्यागी ने युवती पर फायर झोंक दिया फायर युवती के कांधे पर लगा। 40 वर्षीय प्रेमी युगल गौरव त्यागी पहले से शादीशुदा था उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। वह एक पेट्रोल पंप पर काम करता है। पुलिस के मुताबिक उसके एक बच्चा है प्रेम प्रसंग के चलते उसने गांव के ही रहने वाले प्रेमचंद की 21 वर्षीय बेटी दीक्षिता को उस समय गोली मार दी। जब वह सुबह चामुंडा मंदिर के लिए निकली चामुंडा मंदिर पहुंचते ही आरोपी ने फायर झोंका दी।

बिजनौर पुलिस के मुताबिक- बिजनौर के थाना नूरपुर क्षेत्र के मिर्जापुर ढीकली गांव निवासी 40 वर्षीय गौरव त्यागी पुत्र देवदत्त त्यागी जिसकी पत्नी की पहले मौत हो चुकी है जो क्षेत्र की एक 21 वर्षीय युवती से एकतरफा प्रेम करता था। आज 2 अक्टूबर 2021 को सुबह 8:30 बजे गौरव त्यागी और कथित प्रेमिका के बीच विवाद होने के बाद मानसिक रूप से संतुलन खोकर मृतक गौरव त्यागी ने एक तरफा प्रेमी युवती को गोली मार कर अपने घर पे पहुंच अपने हाथों से 315 बोर के तमंचे से कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। युवती को हॉस्पिटल भेजा गया जहां उसकी स्थिति सामान्य है। घटनास्थल पर पुलिस निरीक्षक बिजनौर द्वारा स्थानीय पुलिस अधिकारियों के साथ निरीक्षण करते हुए पंचायत नामा कर पोस्टमार्टम की विधिक कार्रवाई की जा रही है। कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है।

loading...