loading...

एक कहावत हमारे देश में बहुत कही सुनी जाती है जाको राखे साइयां मार सके ना कोई। दूसरी कहावत कही जाती है भगवान जिसे बचाता उसे कोई मार नहीं सकता।

ऐसे ही चमत्कार का एक मामला साइंस के तौर पर विकसित देश अमेरिका से सामने आया है जहां कि मैरीलैंड की कैथी पैटन हार्ट अटैक से मरने के 45मिनट बाद जिंदा पुणे जिंदा हो गई इस पर वहां के लोकल मीडिया ऑनलाइन साइट mirar के मुताबिक कैथी की बेटी प्रेग्नेंट थी .

loading...

KKR vs RCB Match पहले हाफ की तरह स्थिति बरकरार रखना चाहेगी RCB, पटवार के लिए KKR करेगी कोशिश

प्रेगनेंसी का दर्द होने की सूचना के बाद वह बेटी को लेकर अस्पताल पहुंची वहीं उन्हें दिल का दौरा पड़ गया जिसके बाद उनकी मौत हो गई डाक्टरों ने कहती की पल्स देखी जो बंद हो चुकी थी दिमाग में ऑक्सीजन की सप्लाई भी नहीं हो रही थी डॉक्टरों ने उनकी हालत को देखते हुए अंतिम प्रयास के तौर पर सीपीआर देना शुरू किया लेकिन उन्हें नहीं बचाया जा सका लेकिन इस घटना के 45 मिनट बाद वह पुनः जीवित हो गई जिसके बाद डॉक्टरों की हैरानी का ठिकाना नहीं रहा लोग इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।

IPL 2021 कई बदलाव के साथ मैदान पर उतरेगी टीमें, जाने सभी 8 टीमों की सूची और शेड्यूल
loading...

बेटी के लेबर पेन के पेन की सूचना के बाद, गोल्फ खेल नहीं मां पहुंची हॉस्पिटल, दिल का दौरा पड़ने से मौत की 45 मिनट बाद पुनः जीवित हुई कैथी

बता दे कैथी गोल्फ खेल रही थी उस समय उसके पास सूचना आई कि उसकी बेटी लेबर पेन से जूझ रही वह उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंची बेटी की डिलीवरी होनी थी इसलिए उसे भर्ती कराया गया बेटी के दर्द को देखकर कहती को दिल का दौरा पड़ा जिससे उसकी मौत हो गई।

loading...

loading...