loading...

उत्तर प्रदेश प्रशासन द्वारा लगातार सब सही होने का दावा किया जा रहा है लेकिन जमीनी स्तर पर सभी दावे हवा-हवाई साबित होते हुए नजर आ रहे हैं।

loading...

ताजा मामला बलिया जिले की बसडीह रोड थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां सोमवार शाम 3:30 बजे के करीब जब किशोरी घर में अकेले खाना बना रही थी उसी समय उसी गांव का एक 40 वर्षीय अधेड़ युवक घर में घुस आया उसने 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ छेड़छाड़ करते हुए विरोध करने पर 40 वर्षीय मनचले ने किशोरी के चेहरे पर एक-एक कर चाकू से कई वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। चेहरे पर ताबड़तोड़ चाकुओं के बाहर से गंभीर रूप से जख्मी नाबालिग छटपटाते हुए चीखने चिल्लाने लगी, चीख सुनकर आसपास के लोग घर की ओर दौड़े तभी आरोपी युवक फरार हो गया। सूचना के बाद परिजनों ने किशोरी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां उसकी स्थिति को गंभीर होता देखकर डॉक्टरों ने उसे बीएचयू ट्रांसफर कर दिया नाबालिग किशोरी काफी गरीब परिवार से है उसकी माता का निधन हो चुका है पिता मजदूरी करके उसका लालन-पालन करते हैं लड़की कुछ समय पहले आरोपी के घर खाना बनाने के लिए जाती थी घर में उस से छोटी एक बहन है किशोरी पर हमला करने वाला युवक अपराधिक प्रवृत्ति का बताया जा रहा है वह पहले भी दहेज हत्या के मामले में जेल की हवा खा चुका है।

किशोरी पर हमले के बाद पीड़िता के परिजनों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को देखकर आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दर्ज कराई है पुलिस के मुताबिक पूरे मामले की जांच की जा रही है जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loading...

पुलिस के मुताबिक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है किशोरी की हालत खतरे से बाहर है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here