loading...

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के वैना गांव में सातवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा की रहस्यमय हालात में चोटी कटने की घटना से छात्राओं महिलाओं में दहशत फैल गई चोटी देखने के बाद नाबालिग छात्रा बेहोश हो गई। जिसे उपचार के लिए राजपुर के हॉस्पिटल में ले जाया गया। पूरे मामले पर कानपुर पुलिस ने जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं

loading...

2017 के बाद फिर आई चोटी कटवा की घटना, स्थानीय महिला छात्राओं में डर का माहौल

कानपुर आईएएस इफ्तिखारुद्दीन का कथित धर्मांतरण बढ़ावा देने का वीडियो वायरल, सरकार ने एसआईटी का गठन किया

2017 में भी इसी तरह की कानपुर देहात समेत आसपास के पड़ोसी जिलों में चोटी कटवा की भयानक घटनाओं से लोगों में दहशत फैल गई थी। लड़कियां और महिलाएं चोटी कटवा की घटना से बुरी तरह भयभीत होकर टोने-टोटके का भी सहारा लेने लगी थी एक बार फिर से कानपुर देहात के राजपुर थाना क्षेत्र के वैना गांव की महिलाएं सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा की चोटी कटने के बाद बेहोश होने की घटना को लेकर चोटी कटवा के डर से दहशत में है।

loading...

गुरुग्राम मस्जिद में खाना देने गई 9 वर्षीय मासूम से दरिंदगी, लोगों ने मौलवी को पीटने के बाद पुलिस को सौंपा

लोग फिर से चोटी कटवा की दहशत की बात करने लगे हैं। फिलहाल पूरे मामले को कानपुर देहात पुलिस से अवगत कराने के बाद एडीजी कानपुर ने तत्काल मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई की बात कही है कानपुर पुलिस ने भी पूरे मामले में राजपुर थाने में संबंधित मामले को लेकर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। फिलहाल पूरे मामले में आखिर क्या निकलता है यह देखने वाली बात होगी।

loading...

कानपुर देहात से सहयोगी के साथ विशाल गुप्ता की रिपोर्ट

loading...