loading...

राजधानी लखनऊ के सरोजनी नगर थाना क्षेत्र की युवती से गैंगरेप की घटना सामने आई है युवती ने 3 लोगों पर नशीला पदार्थ खिलाकर गैंग रेप करने का गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस पर कार्रवाई न करने का गंभीर आरोप लगाया है पीड़िता ने बताया कि उसके साथ प्रेमी समेत चारों आरोपियों ने नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने उसे धमकी भी दी है।

लखनऊ युवती को प्रेम जाल में फंसा कानपुर ले जाकर रिटायर्ड दरोगा के बेटे समेत चार ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दे, वीडियो व फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे चुप रहने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित महिला के मुताबिक वह लगातार 15 दिनों से सरोजनी नगर व कृष्ण नगर थाने के बीच चक्कर काट रही है। पीड़ित महिला ने पुलिस पर पूरे मामले में मामला दर्ज कर कार्रवाई न करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। वही महिला ने भूटान सिंह नाम के दरोगा पर धमकाने का गंभीर आरोप लगाया है। पीड़ित के आरोप के मुताबिक 1 साल पहले रिटायर्ड दरोगा के बेटे अभिषेक वर्मा के साथ वो 8 महीने से रिलेशन में थी। इस दौरान उसे घर से भगा अभिषेक ने शादी का झांसा दे कानपुर ले जाकर बंधक बना रंजीत वर्मा, अनुज वर्मा, आनंद वर्मा, व रंजीत के जीजा के साथ मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम देते हुए उसकी अश्लील वीडियो व फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे चुप करा रहे हैं। कैसे संपर्क हुआ इस मामले पर पीड़िता ने बताया अभिषेक वर्मा नाम के लड़के ने उसे एक दोस्त के घर जन्मदिन पार्टी में बुलाया था जिसके बाद उसके संपर्क में आई उस समय अभिषेक के पिता पुलिस विभाग में दरोगा थे।

पुलिस पर कार्रवाई न करने के गंभीर आरोप, महिला काटती रही सरोजनी नगर कृष्णा नगर थाने के चक्कर

loading...

पीड़ित महिला ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि पिछली 15 तारीख से वह सरोजनी नगर कृष्णा नगर थाने में तहरीर दे चक्कर लगाती रही रिटायर्ड पुलिसकर्मी का बेटा होने के चलते पुलिस वाले पूरे मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही हैं। पीड़िता ने बताया कि उसे एसीबी कृष्णा नगर कार्यालय भेजा गया, वहां से कृष्णा नगर कोतवाली जब गई तो उसे कमिश्नर कार्यालय भेजा गया। फिर कमिश्नर कार्यालय से सरोजनी नगर थाने भेजा गया इस तरह स्थानों के चक्कर काटती रही शनिवार को करीब 5 घंटे तक सरोजनी नगर थाने में बैठी रही लेकिन उसकी कोई सुनवाई ना होने के बाद वह पुलिस कार्यालय पहुंचने के बाद पूरे मामले में हताशा में मीडिया के संपर्क में आई।

पीड़ित का आरोप घर से भगा कर लाया था आरोपी, घरवाले नहीं रखना चाहते कोई रिश्ता, या तो शादी कर ले वरना सजा मिले

पूरे मामले में पीड़ित लड़की ने आरोप लगाते हुए बताया कि चारों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देते हुए अश्लील फोटो का वीडियो बना वायरल देने की धमकी देते हुए जान से मारने की भी धमकी लगातार दे रहे हैं। उसके मुताबिक उसके साथ अपने वादे के मुताबिक अभिषेक वर्मा रजिस्टर्ड शादी करें या फिर उसे सजा मिले, क्योंकि उनके रिलेशन की वजह से वह मुझे शादी का झांसा घर से भगा कर लाए थे। जिसके बाद घर वालों ने उसे छोड़ दिया है अब वह उसके साथ कोई रिश्ता व संपर्क नहीं रखना चाहते हैं। पीड़िता ने न्याय न मिलने पर बातचीत में सुसाइड करने की बात कही है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here