loading...

राजधानी दिल्ली में नौकरी का झांसा देकर गाजियाबाद की 22 वर्षीय महिला के साथ चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया आरोपियों ने महिला को काम दिलाने का झांसा देकर जाल में फंसा दिल्ली की सड़कों पर चलती कार में घुमाते हुए बारी-बारी से रेप की घटना को अंजाम दे उत्तर पूर्वी दिल्ली के धर्मपुरा लाल बत्ती के पास (शास्त्री पार्क थाना क्षेत्र में) गैंगरेप के बाद सड़क पर छोड़कर घटना किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

loading...

राजधानी दिल्ली के शास्त्री पार्क थाना क्षेत्र में गाजियाबाद की रहने वाली 22 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की दुर्भाग्यपूर्ण वारदात घटित हुई। पुलिस के मुताबिक पीड़िता पिछले 6 महीने से गाजियाबाद के एक किराए के मकान में आपने पति के साथ रहकर घरेलू काम करती है (वर्तमान में) उसका पति मध्यप्रदेश में ट्रक चलाता है वह कुछ दिनों से दूसरी नौकरी की तलाश थी। इसी के चलते कुछ दिन पहले पीड़िता के फोन पर एक अनजान नंबर से कॉल आया।

कॉल करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम रोहित शर्मा बताया… उसने महिला से पूछा- क्या तुम्हें नौकरी की जरूरत है। महिला ने हां कह दिया।

फोन करने वाले अंजाम आरोपी ने महिला से कहा… उसके भाई का दिल्ली में कपड़ा का बड़ा शोरूम है वहा वह उसकी नौकरी लगवा देगा, बदले में उसे अच्छी नौकरी के साथ सैलरी भी मिलेगी। पीड़िता ने पहले इनकार किया। लेकिन बाद में वह तैयार हो गई। 16 अगस्त को पीड़िता के नंबर पर आरोपी रोहित का कॉल आया….. उसने 22 वर्षीय पीड़िता को कॉल कर दोपहर के समय नौकरी पर चलने के लिए गाजियाबाद के लाल कुआं फ्लाईओवर पर आने के लिए कहा, पीड़िता के मुताबिक रोहित कार लेकर गाजियाबाद के लाल कुआं पहुंचा। जहां उसने उसे कार की पिछली सीट पर बिठाया। आगे दूसरा युवक कार चला रहा था रोहित से जब उसने उसके बारे में पूछा तो उसने दोस्त बताया इसके बाद आरोपी कार लेकर दिल्ली की सड़कों पर इधर से उधर घूमाता रहा। दूसरी तरफ पिछली सीट पर बैठा आरोपी रोहित उसके साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर बुरी तरह से मारपीट कर हैवानियत की घटना को अंजाम दे दुष्कर्म करता रहा, इस बीच कार को शास्त्री पार्क के पास धर्मपुरा लाल बत्ती पर रोककर दूसरे युवक ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देते हुए किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दे सड़क किनारे छोड़ कर फरार हो गये।

loading...

महिला ने पहले महिला हेल्पलाइन से मदद मांगी…. इसके बाद उसने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने पूरे मामले में महिला का मेडिकल परीक्षण करवाने के बाद सामूहिक दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने का मामला शास्त्री पार्क थाने में दर्ज कर आरोपियों की इलेक्ट्रिकल सर्विलांस की मदद से तलाश शुरू कर दी है।

पीड़िता ने पुलिस को आरोपियों का नंबर भी बताया जिसकी मदद से पुलिस आरोपियों को आसानी से खोज सकती है पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पूरे मामले में जांच करते हुए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से छानबीन शुरू कर दी है।

loading...