loading...

राजधानी दिल्ली का रोहिणी कोर्ट शुक्रवार को पेशी के दौरान गैंगवार से दहल उठा। कोर्ट के अंदर क्रिमिनल जज के सामने वकील के भेष में आए हमलावरों ने गैंगस्टर अजीत जोगी पर फायरिंग कर दी। कोर्ट के अंदर गोलीबारी से अफरा-तफरी मच गई पुलिस कार्रवाई में कुल 3 की जान चली गई। पूरे अफरा-तफरी के माहौल के बीच गैंगस्टर जितेंद्र जोगी समेत की मौत हो गई। कोर्ट के अंदर गैंगवार गोलीबारी उस समय हुई जब गैंगस्टर जितेंद्र जोगी को सुनवाई के लिए कोर्ट लाया गया उस समय जज स्टाफ और वकील मौजूद थे।

loading...

दिल्ली पुलिस के मुताबिक हमलावरों ने गैंगस्टर जीतेंद्र मान जोगी पर गोलियां चलाई जिसकी मौत हो गई पुलिस ने कार्रवाई के दरमियान तीन हमलावरों को मार गिराया दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के मुताबिक कोर्ट कोर्ट में हमलावर वकील कि देश में चुप कर आए और शुक्रवार को गोलीबारी के बीच बदमाश गैंगस्टर जितेंद्र जोगी को मार गिराया पूरी गोलाबारी में के बीच जितेंद्र जोगी समेत तीन लोग मारे गए हैं।

loading...

वहीं दिल्ली के वकीलों के मुताबिक हमलावर वकील के भेष में आए थे उन्होंने जोगी पर लगातार तीन गोलियां दागी जोगी की सुरक्षा में लगे दिल्ली पुलिस के जवानों ने 2530 गोलियां चलाई जिसमें अपराधियों की घटनास्थल पर पर मौत हो गई जबकि गैंगस्टर जितेन जोगी की अस्पताल में मौत हो गई।

दिल्ली रोहिणी कोर्ट परिसर फायरिंग का वीडियो आया सामने

loading...

राजधानी दिल्ली के रोहिणी कोर्ट परिसर में शुक्रवार को अचानक उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब पेशी पर लाए गए गैंगस्टर जोगी पर वकील के भेष में आए हमलावर गैंगस्टर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उन्हें गोली मार दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने 25 से 30 गोलियां दागी जिसमें तीन बदमाश मारे गए। पूरी वारदात कैमरे में कैद हो गई।

loading...